Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

2 लाख रुपए की रिश्वत में EO सहित 3 गिरफ्तार:ठेकेदार का 29 लाख रुपए का बिल पास करने के एवज 4.31 लाख रिश्वत मांगी

अभिनव टाइम्स । अलवर. ACB ने थानागाजी नगर पालिका में रिश्वत का खेल पकड़ा है। ठेकेदार का 29 लाख रुपए बिल पास करने के एवज में नगर पालिका EO अरुण शर्मा और JEN भोलूराम ने प्राइवेट व्यक्ति के जरिए 2 लाख रुपए की रिश्वत ली।

ACB ने EO को थानागाजी में घाटा से गिरफ्तार किया है। वहीं JEN को गिरफ्त में लेने टीम को नीमराणा जाना पड़ा। रिश्वत लेने वाला ठेकेदार बाबूलाल का निजी सहायक रमेश सैनी है। जिसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। ठेकेदार डालचंद का पेमेंट अटका हुआ था।

14 परसेंट कमिशन के 4.31 लाख की डिमांड

ACB के ASP पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि नगर पालिका EO व JEN भोलाराम ने ठेकेदार से 29 लाख रुपए के बिल पास करने के एवज में 14 परसेंट के 4 लाख 31 हजार रुपए की डिमांड की थी। जब ठेकेदार का बिल पास कर दिया। उसके बाद में लगातार रिश्वत लेने का दबाव बनाया गया। इसकी शिकायत ठेकेदार ने जयपुर एसीबी को दी। इसके बाद एसीबी ने सत्यापन करने के बाद मंगलवार शाम को दलाल को 2 लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

EO को घाटा से वहीं JEN फरार हो गया

ACB के अधिकारियों ने बताया कि दलाल को गिरफ्त में लेने के तुरंत बाद EO को भी गिरफ्तार कर लिया गया। जो घाटा के पास चला गया था। लेकिन JEN भोलाराम को ACB की भनक लगने के बाद वह फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है। उसके ठिकानों पर एसीबी की टीम पहुंची है। लेकिन, अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इस पूरे मामले में भी अनुसंधान जारी है। ट्रैप की कार्रवाई में एएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़, डीएसपी मांगीलाल, निरीक्षक शिवराज सिंह व सुभाष मील मौजूद थे।

Click to listen highlighted text!