अभिनव टाइम्स बीकानेर। बीकानेर शहर के उपभोक्ताओं की बिजली सम्बंधी समस्याओं का मौके पर निस्तारण करने के लिए बीकानेर इलेक्टिसिटी सप्लाई लिमिटेड (बीकेईएसएल) की ओर से शुक्रवार को जन सुनवाई हुई। इसमें आईं 16 शिकायतों में से 10 का तत्काल निस्तारण कर दिया गया।
बीकानेर में पब्लिक पार्क स्थित बीकेईएसएल के ग्राहक सेवा केंद्र में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक चली जन सुनवाई में उपभोक्ताओं ने बिल संशोधन, घर के बाहर ओवर हैड लाईन शिफ्टिंग, मीटर टेस्टिंग, नए कनेक्शन आदि समस्याएं अधिकारियों को बताई। टूटे पोल को बदलने शिकायत का तत्काल का समाधान कर दिया गया। शिविर में 7 तकनीकी शिकायतों में से 2 और 9 बिल सम्बन्धी समस्याओं में से 8 मौके पर ही समाधान कर दिया गया। पेंडिग शिकायतों का समाधान जल्दी ही करने आश्वासन दिया गया। जनसुनवाई में सीआरएम हैड अर्पण दत्ता, कमर्शियल हैड अचिंत्य गोस्वामी, विजिलेंस हैड प्रमोद वर्मा, मुख्य सलाहकार जेके सोनी और मैनेजर एचआर संजय झा व अन्य अधिकारी मौजूद थे।
शनिवार को भी जमा होंगे बिजली बिल
बीकानेर। बीकेईएसएल ने उपभोक्ताओं की सुविधा को देखते हुए शनिवार 27अगस्त को अपने बिल संग्रहण केंद्र खुले रखने का निर्णय किया है। बीकेईएसएल के कॉमर्शियल हैड अचिंत्या गोस्वामी ने बताया कि शनिवार को सभी बिल संग्रहण केंद्र (केश काउंटर) सुबह 9.30 से शाम 5 बजे तक खुले रहेंगे। उपभोक्ता शहर में स्थित बीकेईएसएल के किसी भी बिल संग्रहण केंद्र पर बिल जमा करा सकते हैं।