Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

FCI सुपरवाइजर की नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी, युवक से 5 लाख रुपए ठगे

अभिनव टाइम्स । सीकर के दांतारामगढ़ इलाके में एक युवक के साथ 5 लाख की ठगी का मामला सामने आया है। ठग ने FCI में सुपरवाइजर की नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। युवक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

दांता निवासी घनश्याम कुमावत ने बताया कि उनका बेटा चेतन कुमावत जयपुर में कोचिंग करता था। करीब 3 साल पहले उसकी जयपुर में राजेंद्र सिंह से मुलाकात हुई थी। चेतन को बताया कि उसका एक दोस्त आकाश शर्मा है। जो चेतन को FCI में सुपरवाइजर की नौकरी लगवा देगा। ऐसे में चेतन झांसे में आ गया। यह बात अपने पिता घनश्याम को बताई। चेतन के पिता घनश्याम ने दोनों लोगों से मिलने की बात कही। कुछ दिन बाद ही राजेंद्र सिंह शेखावत और आकाश शर्मा घनश्याम के घर पहुंच गए। उन्होंने नौकरी लगवाने के नाम पर 5 लाख रुपए मांगे।

रुपए लौटाने से किया मना
चेतन ने उन्हें 3 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए। दो महीने में 2 लाख रुपए और ले लिए लेकिन नौकरी नहीं दिलवाई। जब भी चेतन और उसके पिता घनश्याम दोनों से कांटेक्ट करते तो कोरोनाकाल के कारण भर्ती रद्द होने की बात कहते। भर्ती आने पर नौकरी लगा देंगे। दोनों ने रुपए लौटाने से भी मना कर दिया है। फिलहाल दांतारामगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Click to listen highlighted text!