Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

आज का राशिफल: जानिये क्या कहती है आपकी राशि 

अभिनव टाइम्स बीकानेर। 

मेष: आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको कुछ अजनबी लोगों से सावधान रहना होगा, नहीं तो वह आपकी कुछ समस्याओं को बढ़ा  सकते हैं. अपने साथी को कहीं घुमाने फिराने लेकर जा सकते है. 

वृष: आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. आपकी किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. आपको अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगानी होगी. आज आप को गलत तरीके से धन अर्जित नहीं करना है.  

मिथुन: आज परिवार में समस्याओं के चलते आप कोई गलत निर्णय ले सकते हैं, जो बाद में आपकी परेशानी का कारण बनेगा. आप के मान सम्मान में आज वृद्धि होगी.  आप अपनी किसी समस्या को अपने जीवनसाथी से साझा कर सकते हैं.

कर्क: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आपको सुख व दुख दोनों को समान समझकर भाग्य के भरोसे छोड़ना होगा. यदि आपका कोई कानूनी कार्य लंबे समय से लटक रहा है, तो आपको उसकी सुध बुध लेनी होगी.

सिंह: आज अपने बढ़ते हुए खर्चों को लेकर आप परेशान रहेंगे. व्यवसाय से संबंधित कुछ अनुभव आज आपके काम आएंगे, लेकिन जो छोटे व्यापारी हैं, उनको मन मुताबिक लाभ नहीं मिलेगा.

कन्या: आज आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है. यदि आप संतान की कुछ समस्याओं को लेकर परेशान हैं, तो आपको उनकी संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत संगति की ओर अग्रसर हो सकते हैं.

तुला: आज आपको अपने कुछ रुके हुए कार्यों की ओर पर भी ध्यान देने की जरूरत है, अन्यथा आपकी परेशानी बढ़ सकती है. आपको उदर और आंखों की समस्या हो सकती है, थोड़ी सावधानी बरतें.  

वृश्चिक: आज मानसिक तनाव को लेकर आप परेशान रहेंगे, जिसके कारण आप जीवन साथी से किसी बात पर उलझ सकते हैं. आपको संतान की शिक्षा से संबंधित कुछ समस्या हो सकती है. आपको पड़ोसियों के व्यवहार के कारण कुछ परेशानी होगी.  

धनु: आज विदेश में रह रहे किसी परिजन से आपको कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. पारिवारिक धन संपदा हाथ में होने के बावजूद भी आपके मन में अशांति बनी रहेगी.

मकर: आज आपके सोचे हुए कार्य सफल होंगे. कोई विरोध चल रहा था, तो वह भी  कम होगा. अपने आवश्यक कार्य को खत्म करें, नहीं तो वह लंबे समय के लिए खिंच सकता हैं.

कुंभ: आज आपको अपनी निवेश की योजना को सोच विचार कर बनाना होगा. किसी के कहने में आकर धन का निवेश नहीं करना है. किसी भी व्यक्ति पर आँख बंद करके भरोसा न करें. यदि अनबन की स्थिति उत्पन्न हो, तो उसमे चुप रहना बेहतर रहेगा.

मीन: आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है.  खानपान पर थोड़ा ध्यान देना होगा. अन्यथा आपको पेट से संबंधित समस्या हो सकती है. विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा के लिए आवेदन किया था, तो उसके बेहतर परिणाम आने की संभावना है.

Click to listen highlighted text!