Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

ट्यूबवेल बचाने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे लोग…

बोले- हटाने पर पानी की होगी समस्या, 1500 घरों में होता सप्लाई

अभिनव न्यूज

सीकर | 1500 घरों के लिए बनी एकमात्र ट्यूबवेल को बचाने के लिए लोग एक जुट हो गए है। उनका कहना है कि, ट्यूबवेल बंद होने से पानी के लिए हाहाकार मच जाएगा। वार्ड में पहले ही पानी को लेकर परेशानी है ऐसे में एक मात्र बनी ट्यूबवेल को हटा दिया जाएगा तो उनके पास पीने का पानी भी नहीं बचेगा। ये समस्या है, सीकर के वार्ड 61 में रहने वाले लोगों की। समस्या को लेकर वार्डवासी कलेक्टर से मिले।

वार्ड 61 के लोगों ने एक मात्र लगी ट्यूबवेल को नहीं हटाने को लेकर कलेक्टर से मुलाकात की। पार्षद तोफिक बहलीम ने बताया कि नया अंबेडकर नगर इस्लामिया स्कूल ब्रांच के पास कई वर्ष पहले एक मात्र ट्यूबवेल लगाई गई थी। इसी एक मात्र ट्यूबवेल के कारण करीब 1500 आवासीय मकानों में पानी सप्लाई होता है। इसी ट्यूबवेल के जरीये लोगों के घरों तक पानी पहुंच रहा है। उन्होने बताया कि इस्लामिया स्कूल ब्रांच वाले वाटर वक्स के कर्मचारियों से सांठगांठ कर ट्यूबवेल को गलत रूप से बंद दिखाकर इसे हटाने की फिराक में है। वह अपनी निजी स्वार्थ के लिए इस ट्यूबवेल को बंद करवाना चाहते है।

पार्षद तोफिक बहलीम ने आरोप लगाया कि इस स्थान पर पहले एक सरकारी विद्युत ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ था जिसे भी ब्रांच ने विद्युत विभाग की मिलीभगत से हटवा दिया था। अब वहां लगी ट्यूबेवल को भी हटाने की कोशिश की जा रही है। उन्होने बताया कि अगर यह ट्यूबवेल को हटा दिया तो कॉलोनी में पानी की भारी किल्लत हो जाएगी और लोगों को पीने का पानी भी नहीं मिल पाएगा। ऐसे में उन्होने कलेक्टर को 1500 को प्यास बुझाने वाली ट्यूबवेल को वहीं पर रहने की मांग की।

Click to listen highlighted text!