Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

दर्दनाक हादसे में बाइक सवार की मौत: ट्रेलर ने मारी टक्कर मौके से भागे चालक को पकड़ा

बीकानेर के खाजूवाला एरिया में ट्रेलर और बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के शरीर के कई टुकड़े सड़क पर बिखर गए। हादसे के बाद क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को लेकर लोगों में भारी आक्रोश है।

खाजूवाला थाना क्षेत्र में रावला-कुंडल सड़क मार्ग पर शनिवार सुबह ट्रेलर व बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार के ऊपर से ट्रेलर निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। न सिर्फ मौत हुई बल्कि शरीर के टुकड़े इधर-उधर फैल गए। बाइक सवार 31 वर्षीय अशोक कुम्हार इस मार्ग से अपने काम जा रहा था। रास्ते में तेज गति से आ रहे ट्रेलर से जा टकराया। ट्रेलर इतना अनियंत्रित था कि उसके आगे-पनीछे के पहिये ऊपर से निकल गए। अशोक 8 KND रावला का रहने वाला था।

हादसे के बाद भी रुका नहीं

ट्रेलर चालक की निर्दयता का नमूना ये है कि हादसा होने के बाद वो घटना स्थल पर रुका नहीं बल्कि ट्रेलर लेकर भाग खड़ा हुआ। बाद में खाजूवाला पुलिस ने नाकाबंदी करके उसे रोका। घटना सात केएलडी की है, जबकि ट्रेलर को रावला में रोका गया। जहां से चालक को भी हिरासत में लिया गया है। हैड कांस्टेबल धर्माराम ने मौके पर पहुंचकर शव को वहां से हटवाया। अब पोस्टमार्टम की औपचारिकता के बाद शव सौंपा जा रहा है।

Click to listen highlighted text!