Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

हाईकोर्ट के मुंशी को बोला- सिर तन से जुदा:नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट से हुआ खफा, फोन-वॉट्सऐप पर धमकी

जोधपुर हाईकोर्ट में कार्यरत मुंशी को नुपूर शर्मा के पक्ष में पोस्ट डालने पर वॉट्सऐप पर सिर तन से जुदा करने की धमकी दी गई। इस मामले में धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल धमकी देने वाला भी कोर्ट में मुंशी के पद पर है। पहले तो उसने पोस्ट लगाने वाले को फोन कर धमकाया। उसने फोन उठाना बंद किया तो वॉट्सऐप पर मैसेज किए। गुरुवार को कोर्ट में एडवाेकेट एसोसिएशन के समझाने पर भी वह सजा देने की बात पर अड़ा रहा। इस पर कुड़ी थाना पुलिस हाईकोर्ट पहुंची और धमकी देने वाले मुंशी को गिरफ्तार कर लिया।

कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान चारण ने बताया कि हाईकोर्ट में मुंशी महेन्द्र सिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी। रिपोर्ट के मुताबिक महेंद्र ने 6 जून को वॉट्सऐप पर एक स्टेटस डाला था। यह नुपुर शर्मा के समर्थन में था। इस पर हाईकोर्ट में मुंशी के पद पर कार्यरत सोहेल खान ने उसके बाद उसे फोन कर धमकाना शुरू कर दिया। महेंद्र ने फोन उठाना बंद कर दिया तो सोहेल वॉट्सऐप पर मैसेज कर धमकाने लगा। सोमवार को छुटि्टयों के बाद महेंद्र कोर्ट पहुंचा तो सोहेल ने फिर विवाद किया। इस पर सोहेल को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है।

सूत्रों के अनुसार कोर्ट में सोहेल को समझाया गया। उसे हाईकोर्ट एसोसिएशन ने समझाया लेकिन वह सजा देने की बात पर अड़ा रहा। इस पर पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया।

Click to listen highlighted text!