Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जयपुर में कन्हैया मर्डर के खिलाफ प्रदर्शन: सर्व समाज की ओर से हनुमान चालीसा का पाठ, 2 हजार पुलिसकर्मी की तैनातगी

सर्व समाज की ओर से आज स्टेच्यू सर्किल हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग मौजूद रहे। सुरक्षा के लिए जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने यहां पर अतिरिक्त जाब्ता लगाया है। करीब 2 हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को यहां पर तैनात किया गया है। ड्रोन और अभय कमांड रूप से इस पूरे कार्यक्रम पर नजर रखी जाएगी।

एडिशनल कमिश्नर सहित चारों जिलों के डीसीपी भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। इस दौरान पुलिस सुरक्षा के लिए वक्ताओं के भाषणों को भी रिकॉर्ड किया गया। विश्व हिन्दू परिषद की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में धर्म गुरुओं के पहुंचने का भी कार्यक्रम है। हनुमान चालीसा के बाद वक्ताओं ने अपनी बात सभा में रखी। सभा को देखते हुए आज स्टेच्यू की ओर आने वाला ट्रैफिक डायवर्ड किया गया। सुरक्षा के लिहाज से स्टेच्यू और आसपास पुलिस की कई टुकड़ियां तैनात रही।

सर्व धर्म समाज की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। स्टेच्यू सर्किल पर सभी समाजों के धर्मगुरु एक मंच पर मौजूद रहे। दूसरे मंच पर समाज के प्रतिनिधियों ने अपनी ओर से विरोध स्वरूप भाषण दिए। समाज को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं का समाज पूरी तरह से विरोध करता है। ये घटनाएं दोबारा नहीं हो, इसके लिए समाज को एक साथ होना होगा। साथ ही सरकार से मांग की इन हत्यारों को फांसी की सजा दी जाए।

Click to listen highlighted text!