Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

PFI पर बैन लगाने की मांग:उदयपुर की घटना को लेकर हिंदू संगठनों ने बैठक की, संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपा

उदयपुर | में हुई घटना के विरोध में हिंदू संगठनों में आक्रोश है। कोटा में आज हिंदू संगठनों ने मानव विकास भवन में बैठक की। और घटना को लेकर रोष जताया। इसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग की।हिंदू संगठनों के प्रदर्शन को देखते हुए मानव विकास भवन के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। एडिशनल एसपी,डीएसपी सहित कई थानों के सीआई, आरएसी, कमांडो, व्रज वाहन तैनात रहे।

बजरंग दल के सह प्रांत संयोजक योगेश रेनवाल ने कहा कि जिहादी मानसिकता वाले अपराधियों ने पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है। इससे पूरे देश की संप्रभुता खतरे में है, देश का मान- सम्मान खतरे में है। इससे पूरे समाज में रोष है। घटना के विरोध में आज पूरे भारत में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के माध्यम से जिला स्तर पर ज्ञापन और प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा है। जिस प्रकार राजस्थान में हिंदू समाज को प्रताड़ित किया जा रहा है। यह अब सहन नहीं होगा। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन में राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। साथ ही मृतक कन्हैया लाल के परिवार को 5 करोड़ की आर्थिक सहायता व कन्हैया के हत्यारों को फांसी की सजा की मांग की है।

योगेश रेनवाल ने कहा कि इस्लामी कट्टर संगठन PFI सिमी से जुड़ा संगठन है। इसको पूरे भारत में तुरंत प्रभाव से बैन किया जाए।उन्होंने कहा कि अभी तो हिंदू संगठन चुपचाप बैठा हुआ है अब हिंदू समाज ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। हर प्रकार से बजरंग दल के कार्यकर्ता जवाब देने में सक्षम है। बूंदी में एक मौलाना ने कलेक्ट्री पर पुलिस के सामने सरेआम हिंदू समाज को जान से मारने की धमकी दी।उसको भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Click to listen highlighted text!