Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जयपुर में फरारी काट रहे थे:जयपुर में लूट की योजना बनाते बीकानेर के तीन हार्डकोर बदमाश गिरफ्तार, अवैध हथियार मिले

बीकानेर | जयपुर के महापुरा अंडरपास रिंग राेड के पास गाड़ी में बैठकर लूट की याेजना बनाते हुए बीकानेर के तीन हार्डकाेर अपराधियाें काे जयपुर पुलिस ने मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया। आराेपियाें ने पुलिस काे देख गाड़ी भगाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हाे पाए।

तलाशी के दाैरान आराेपियाें के कब्जे से एक देशी पिस्टल, एक देशी कट्टा व तीन कारतूस बरामद हुए हैं, जिस गाड़ी में ये लाेग सवार थे। पुलिस ने उस गाड़ी काे सीज कर दिया है। पुलिस ने बुधवार सुबह उन्हें काेर्ट में पेश कर दाे दिन की रिमांड पर लिया है। आराेपियाें से कई अहम वारदाताें का खुलासा हाेने की उम्मीद है। पड़ताल में मालूम चला है कि सरदारशहर हाल सुभाषपुरा में रहने वाला राजेंद्रसिंह उर्फ राजूसिंह, लूणकरणसर के दानाराम सिहाग व काेलायत के हरिओम रामावत तीनाें फरार चल रहे राेहित गाेदारा ग्रुप के मेंबर है।

राेहित गैंगस्टर लाॅरेन्स बिश्नाेई के संपर्क में है। जयपुर पश्चिम की पुलिस उपायुक्त ऋचा ताेमर ने बताया कि हार्डकाेर अपराधियाें और गैंग के सक्रिय लाेगाें काे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आराेपियाें काे दबाेचा है। आराेपियाें काे पकड़ने के लिए पुलिस कई दिनाें से लगी हुई थी। टीम में थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह, करणसिंह, कृष्णचंद्र, विजय कुमार, अर्जुनलाल शामिल थे।

एमपी व बिहार से मंगवाते हैं अवैध हथियार, देशी पिस्टल, कट्टा बरामद इनामी बदमाशाें पर 34 गंभीर अपराधिक मामले दर्ज: जयपुर में पकड़े गए तीनाें इनामी बदमाशाें पर हत्या, हत्या का प्रयास, फायरिंग, लूट, अवैध वसूली, मारपीट, आर्म्स एक्ट समेत अन्य गंभीर अपराध काे लेकर 34 मामले दर्ज हैं। सुभाषपुरा के राजूसिंह उर्फ राजेंद्र के खिलाफ बीकानेर और रतनगढ़ थाने में 18, काेलायत के हरिओम पर बीकानेर व जालाैर के सायला थाने में 11 और लूणकरणसर के दानाराम सिहाग पर बीकानेर में पांच गंभीर मामले दर्ज हैं।

गाड़ी में कर रहे थे साथी का इंतजार तीन हार्डकाेरी अपराधी जयपुर में जगह-जगह बदलते हुए फरारी काट रहे थे। आराेपियाें ने पूछताछ में हथियार मध्यप्रदेश व बिहार से लाना स्वीकार किया है। मंगलवार रात वे अंडरपास के नीचे गाड़ी में बैठे किसी साथी का इंतजार कर रहे थे। उससे पहले मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनाें काे माैके से दबाेच लिया। यह भी बात सामने आई है कि पंजाब व हरियाणा के चर्चित मामलाें में फरार आराेपियाें काे फरारी काटने में भी तीनाें ने सहयाेग किया है, जिसकी जांच चल रही है।

Click to listen highlighted text!