Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा एनिमल का रिकॉर्ड, बनीं दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी वाली फिल्म स्त्री 2 ने फिल्म एनिमल के रिकार्ड को तोड़ते दिया है और यह फिल्म हिंदी में सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म ‘स्त्री 2′ वर्ष 2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। 

फिल्म ‘स्त्री 2′ में श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं।अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री 2, बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का डंका बजा रही है। फिल्म स्त्री 2 ,एनिमल के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ते हुए भारत में अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने भारतीय बाजार में नेट 553 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

ट्रेड वेबसाइट सैकनिल्क की रिपोटर् के अनुसार,स्त्री 2 ने अपने प्रदर्शन के 32वें दिन इस आंकड़े को पार करते हुए कुल 555 करोड़ रुपये नेट कमाई कर ली है। भारतीय बाजार में नेट कमाई के मामले में शाहरूख खान की फिल्म जवान 640 करोड़ रूपये की कमाई के साथ पहले नंबर पर है। फिल्म स्त्री 2’का निर्माण दिनेश विजान ने मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की ज्योति देशपांडे के साथ मिलकर किया है। 

Click to listen highlighted text!