Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। दीपिका पादुकोण ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. रणबीर और दीपिका एक बेबी गर्ल के पेरेंट्स बन गए हैं. पैपराजी विरल भयानी ने एक पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की है. रणवीर और दीपिका को बीती शाम मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में जाते हुए देखा गया था. इसका वीडियो जैसी ही सामने आया था, तबसे ही दीपिका की डिलीवरी के कयास लगाए जा रहे थे. बता दें, दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी और बताया कि सितंबर में बेबी को जन्म देंगी. दीपिका और रणवीर इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे.

पैपराजी विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने गणेश चतुर्थी के अगले दिन बेबी गर्ल के पेरेंट्स बने हैं. अस्पताल में रणवीर और दीपिका की फैमिली भी मौजूद हैं. इस खास पल से पहले, दोनों को अपनी लग्जरी कार में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचे थे. तब से ही फैंस कपल के बेबी होने की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

डिलीवरी से पहले दीपिका पादुकोण ने लिया था गणपति का आशीर्वाद

दीपिका पादुकोण डिलीवरी से पहले 6 सितंबर को पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे. इसका वीडियो भी वायरल हुआ. दोनों ने बच्चे के जन्म से पहले आशीर्वाद लिया और इस लाइफ चेंजिंग पलों की तैयारियां शुरू की. दोनों को ट्रेडिशनल लुक में देखा गया था.

दीपिका पादुकोण ने लगाया फेक बेबी बंप बोलने वालों के मुंह पर ताला

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी ने उन लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया, जो उनकी प्रेग्नेंसी को फेक को बता रहे थे. हालांकि, दीपिका ने पिछले हफ्ते भी मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर कर इसका जवाब दिया था. लोग पिछले कई महीनों से उनका फेक बेबी बंप होने का दावा कर रहे थे. लेकिन एक्ट्रेस ने चुपचाप इसका जवाब दिया.

Click to listen highlighted text!