Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

15 June 2022: आज इन 3 राशि वालों को मिल सकता है अच्छा समाचार, धन लाभ के संकेत

जयपुर: राशिफल (rashifal) चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित होता है. राशिफल की जानकारी करते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है. राशिफल (today rashifal) में सभी 12 राशियों के भविष्य के बारे में बताया जाता है. ऐसे में आप इस राशिफल को पढ़कर अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बना सकते हैं.

मेष:-
सूर्य आपकी राशि से तीसरे भाव में संचरण करेगा. इच्छा शक्ति, मनोबल में वृद्धि होगी. कोर्ट कचहरी के मैटर्स में सफ़लता मिलेगी. उच्च अधिकारियों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. नयी नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. 

उपायः तांबे का कड़ा अपने दाहिने हाथ में पहनें.

वृषभ:-
सूर्य आपकी राशि से दूसरे भाव में प्रवेश करेगा. फाइनेंसियल बेनिफिट्स होंगे. अपने  कार्य क्षमता और प्रयासों के बल पर आप हर परिस्थिति को अपने अनुकूल बना सकने में आप सफ़ल होंगे.

उपायः रविवार के दिन माँ गायत्री जी की आराधना करें और उन्हें कमल  पुष्प चढ़ाएँ.

मिथुन:-
सूर्य आपकी राशि में गोचर करेगा. आपके यश-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आर्थिक समस्यायों का निदान होगा. नौकरी व्यापारमें स्थिरता देखने को मिलेगी. घर का माहौल सुखद रहेगा. 

उपायः रविवार के दिन ज़रुरतमंद मरीज़ों को दवा वितरित करें.

कर्क:-
सूर्य आपकी राशि से बारहवें भाव में गोचर करेगा. अपने हार्ड वर्क से विपरीत परिस्थितियों को अपने अनकूल बनाने में सफल रहेंगे. जुआ सट्टा लाटरी, जमानत से दूर रहे. 

उपायः रविवार को वृद्वाश्रम में  छाछ के पैकेट का दान करे. 

सिंह:-
सूर्य आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में गोचर करेगा. आर्थिक लाभ होगा. नौकरी में अपने सीनियर्स का सम्मान करें. आंखों की देखभाल करे. 

उपायः माथे पर केसर का  तिलक लगाएँ.

कन्या:-
सूर्य आपकी राशि से दसवें भाव में स्थित होगा. पद प्रतिष्ठा में उन्नति होने के शुभ संकेत हैं. नई नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते है. कुल मिलकर शुभ परिणाम प्राप्त होंगे. 

उपायः रविवार के दिन गौ सेवा करे.

तुला:-
सूर्य ग्रह आपकी राशि से नौंवे भाव में गोचर करेगा. भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा.मेहनत से आप अपने नौकरी-व्यापार में नई ऊंचाईयों को छू सकते हैं. यह आपके लिए अच्छा समय साबित हो सकता है.  

उपायः रविवार के दिन सूर्य देव को जल का अर्घ्य दें. बैल को गेहूँ व चना खिलाएँ.

वृश्चिक:-
सूर्य आपकी राशि से आठवें भाव में गोचर करेगा. स्वास्थ्य सबंधित समस्यायों  से दो चार होना पड़ सकता है. वाणी में मधुरता बनाये रखे और अगले एक महीने बड़ी रिस्क वाला काम नहीं करे. 

उपायः रविवार के दिन किसी हनुमान मंदिर में रोट, गुड़, घी का भोग लगाये. 

धनु:-
सूर्य आपकी राशि से सातवें भाव में प्रवेश करेगा. बच्चों और छात्रों के लिए शुभ संकेत है. कार्य क्षेत्र में आपको अनुकूल परिणाम मिल सकते हैं. वैवाहिक जीवन में टकराव से बचे. 

उपायः रविवार को लाल रंग की गाय की सेवा करे. 

मकर:-
सूर्य आपकी राशि से छठे भाव में गोचर करेगा. प्रतियोगी परीक्षा में आपको सफलता मिलने की संभावना है. क़ानूनी मामलों में भी आपको आशानुरूप परिणाम मिल सकते हैं.  

उपायः रविवार के दिन बैल को गेहूँ एवं गुड़ खिलाएँ.

कुंभ:-
सूर्य ग्रह आपकी राशि से पाँचवें भाव में स्थित होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी रोज़गार में बरकत बनी रहेगी. स्थान परिवर्तन के योग बनेगे.

उपायः रविवार को गेहूँ के आटे का दान अनाथश्रम में दें.

मीन:-
सूर्य आपकी राशि से चौथे भाव में गोचर करेगा. कार्य क्षेत्र में नेम, फेम, तरक्की मिलने की संभावना है. जमीन जायदाद, गाड़ी, बंगले का सुख प्राप्त होगा. मेन्टल स्ट्रेस से अपने आपको दूर रखें. 

उपायः रविवार के दिन अंधे बच्चो को आइसक्रीम खिलाये.

Click to listen highlighted text!