Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

आ गया Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज, 3 महीने के लिए हो जाएंगे टेशन फ्री, यहां से लीजिए अनलिमिटेड ऑफर का लाभ

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों जियो (Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आईडिया (Vi) ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं। मोबाइल रिचार्ज महंगे होने के बाद यूजर्स के बीच BSNL की पॉपुलैरिटि बड़ गई है। हर कोई सस्ते रिचार्ज की तलाश कर रहा है। ऐसे में हम आपको JIO का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे। ये रिचार्ज Paytm और   Phone Pay जैसे एप पर उपलब्ध नहीं है इसलिए लोग इस बारे में नहीं जानते हैं। अगर आप भी इस प्लान का लाभ पाना चाहते हैं तो आपको इसको कहां से एक्टिव करना होगा, जानने के पढ़िए पूरी खबर।

Jio का ₹479 वाला सबसे सस्ता प्लान

Jio के इस रीचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 6 GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके साथ ही यूजर्स को JIO TV, जियो सिनेमा (Jio Cinema) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) एक्सेस मिलेगा। इस प्लान को एक्टिवेट कराने वाले ग्राहकों को 1,000 SMS मिलते हैं। इन सभी ऑफर्स के साथ जियो सिनेमा प्रीमियर का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। बता दें कि सिर्फ कॉल करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन और सबसे सस्ता ऑप्शन है। इस रीचार्ज प्लान में आपको Net का डाटा समेत तमाम चीजें मिलाकर आपको रोजाना 1 रुपये का खर्चा आएगा है।

यहां से प्लान का लाभ

497 रुपये का रीचार्ज प्लान Paytm और Phone Pay पर उपलब्ध नहीं है। इस प्लान का लाभ लेने के लिए आपको  माई जियो ऐप (My Jio App) डाउनलोड करना पड़ेगा। माए Jio ऐप से ये रिचार्ज एक्टिवेट किया जा सकता है। सिर्फ कॉल करने के लिए मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन और सबसे सस्ता ऑप्शन है।

Click to listen highlighted text!