Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

अभी थमने नहीं वाली ‘स्त्री 2’ की रफ्तार, 500 करोड़ से बस इतनी सी रह गई है दूर

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ की बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक परफॉर्मेंस जारी है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित हॉरर-कॉमेडी सीक्वल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ के साथ रिलीज हुई थी. हालांकि श्रद्धा कपूर की फिल्म के आगे ना अक्षय और ना ही जॉन की फिल्म टिक पाई. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो चुकी हैं. वही  रिलीज के बाद से ही स्त्री 2 रिकॉर्ड तोड़ रही है. वहीं दो हफ्ते धुआंधार कमाई करने के बाद अब ये फिल्म एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए पने तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 16वें दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 16वें दिन कितनी की कमाई?
‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस को कब्जे में किया हुआ है. इस हॉरर कॉमेडी के आगे बड़े -बड़े एक्टर्स की फिल्में फेल हो चुकी हैं और ‘स्त्री 2’ आगे बढ़ती जा रही है. फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए तो कहना गलत नहीं होगा कि ये ‘स्त्री’ अभी मानने नहीं वाली है. फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचाते हुए दो हफ्ते पूरे कर लिए और मजाल है कि इसकी बॉक्स ऑफिस पर जरा भी पकड़ ढिली पड़ी हो. पहले हफ्ते में तो इस फिल्म ने तमाम रिकॉर्ड बनाए ही थे वहीं दूसरे हफ्ते में भी ये फिल्म पठान, जवान, एनिमल बाहुबली 2 को धूल चलाते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई.

वहीं अब ये फिल्म रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ने पहले हफ्ते में 291.65 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म का कलेक्शन 141.4 करोड़ रुपये रहा. अब फिल्म की रिलीज के तीसरे फ्राइडे यानी 16वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के तीसरे शुक्रवार यानी 16वें दिन 7.75 करोड़ की कमाई की है.
  • इसी के साथ ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के 16 दिनों में 440.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

स्त्री 2 500 करोड़ से कितनी दूर
‘स्त्री 2’ ने वो कर दिखाया है जो बड़े बजट की फिल्में नहीं कर पाईं. इस फिल्म के लिए ऑडियंस क्रेजी हो चुकी है और इसकी वजह इसकी दमदार कहानी और स्टार कास्ट की शानदार परफॉर्मेसं है. दिलचस्प बात ये है कि ‘स्त्री 2’ ने अपने पहले पार्ट ‘स्त्री’ के लाइफटाइम कलेक्शन (129.67) करोड़ से कई गुना ज्यादा कमाई कर ली है. फिल्म ने 16 दिनों में 440 करोड़ की कमाई कर चुकी है और अब ये 500 करोड़ का आंकड़ा छूने से कुछ ही करोड़ दूर है उम्मीद है कि तीसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में एक बार फिर तेजी आएगी और ये 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हैं.

बता दें कि ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अहम रोल प्ले किया है.

Click to listen highlighted text!