Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

इनफ्लुएंसर होने का ऐसा खुमार, अफीम खाने की रील बना डाली, अब पुलिस के पिंजरे में है ‘बीकानेर की शेरनी’

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर बनने के बाद कुछ लोगों में सही और गलत का शऊर नहीं बचा है. राजस्थान के बीकानेर में इसकी एक मिसाल देखने को मिली है. यहां पुलिस ने दो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर को गिरफ्तार किया है. दोनों पर आरोप है कि वे रील में अफ़ीम खाकर उसका प्रचार कर रही थीं. इन दोनों में से एक bikaner_ki_sherni_sonu है, जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. पुलिस ने बताया है कि दोनों के पास 200 ग्राफ अफ़ीम भी मिली है. दोनों की गिरफ्तारी के बाद आगे की जांच चल रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों युवतियां बीकानेर के बल्लभ गार्डन की रहने वाली हैं. दोनों बहनें हैं. दोनों के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. जिस वीडियो में दोनों पर अफ़ीम खाने का आरोप हैं, उसमें तीन लड़कियां बैठी हैं. बीच में जो लड़की बैठी है उसके हाथ में कथित तौर पर अफ़ीम है. तीनों उसे खुशी-खुशी खाती हैं.

बातचीत करते हुए बीकानेर के व्यास कॉलोनी थाना SHO ने बताया, “बल्लभ गार्डन की रहने वाली दो युवतियों मोनिका राजपुरोहित और करिश्मा राजपुरोहित के पास 200 ग्राम अफ़ीम बरामद की गई है. दोनों युवतियों पर अफ़ीम का प्रचार करने का आरोप है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों युवतियां कथित तौर पर अफ़ीम खा रही हैं. हालांकि वीडियो बाद में इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया.”

SHO ने आगे बताया कि दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. अभी सभी आरोपों की जांच चल रही है. वीडियो में जो तीसरी लड़की है वो इनकी रिश्तेदार है. नाबालिग है. पुलिस अभी उसे ढूंढ रही है.

Click to listen highlighted text!