Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

स्वास्थ्य विभाग में होंगी 50 हजार भर्तियां, डॉक्टर-नर्सिंगकर्मियों के सभी पद भरे जाएंगे

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। भाजपा सीनियर नेता डॉ किरोड़ीलाल मीणा के मंत्रिपद से इस्तीफे की गूंज विधानसभा में आज फिर सुनाई दी। कांग्रेस विधायक हरिमोहन शर्मा ने कहा कि मदन दिलावर और किरोड़ीलाल में विवाद के कारण पंचायतीराज विभाग का सिस्टम बिगड़ गया है। शर्मा ने मंत्रियों के विवाद पर तंज कसते हुए कहा कि किरोड़ीलाल जैसे सीनियर नेता को अर्जी लेकर अफसरों के पास जाना पड़ रहा है। विधायक ने नरेगा में भ्रष्टाचार का मुद्दा भी उठाया।

इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने कहा कि हेल्थ डिपार्टमेंट में 50 हजार भर्तियां की जा रही हैं। डॉक्टर व नर्सिंगकर्मियों के सभी खाली पदों को जल्द भरा जाएगा। वहीं, बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ गहलोत सरकार में शुरू हुई नंदकानन योजना पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा की मंदिरों के संरक्षण वाली इस योजना को बिना बजट के ही शुरू कर दिया गया था।

इससे पहले विधानसभा में आज की शुरुआत भी हंगामे से हुई। प्रश्नकाल के दौरान भ्रष्टाचार के मामलों में अफसर-कर्मचारियों के खिलाफ अभियोजन स्वीकृति से जुड़े सवाल पर जमकर नोकझोंक हुई। हंगामे से नाराज स्पीकर वासुदेव देवनानी ने विपक्षी विधायकों को जमकर फटकार लगाई। देवनानी ने कहा कि आपको बाहर निकालने का प्रस्ताव लाना पड़ेगा।

Click to listen highlighted text!