Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

Bigg Boss OTT 3 से ये सदस्य हुआ बेघर, एल्विश यादव और फैजल शेख में हुई तू-तू, मैं-मैं, हैरान रह गए अनिल कपूर

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ फिनाले के करीब है। जल्द ही इस शो को अपना विनर मिल जाएगा। मगर उसके पहले हर हफ्ते लोग निकाले जा रहे हैं। इस बार बेघर होने के लिए 6 लोग नॉमिनेटेड थे, जिसमें से एक अब एविक्ट हो गया है। हालांकि उसके जाने से गेम पर किसी के कोई असर नहीं पड़ने वाला। इसके अलावा एल्विश यादव और फैजल शेख भी इस शो पर बतौर गेस्ट पहुंचे। जिसके बाद मंच पर जो कुछ भी हुआ, उसकी झलक सामने आई है।

दरअसल, इस बार शो में नॉमिनेशन बहुत ही अलग तरीके से हुआ। पहले घरवालों ने जिन्हें नॉमिनेट किया था, वो प्रक्रिया बाद में बिग बॉस ने ही खारिज कर दी और उन सबके बदले वाइल्डकार्ड एंट्री अदनान शेख को नॉमिनेट कर दिया। उनका साथ दे रहे थे, अरमान मलिक, जिन्हें सजा के तौर पर पूरे सीजन के लिए नॉमिनेशन में डाला गया है। खैर। इसके बाद हेड ऑफ द हाउस बनने के बाद अरमान ने 4 को नॉमिनेट किया, जिन्होंने उन दो को जॉइन किया। इसमें थे सना मकबूल, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और सना सुल्तान थे। बाद में रणवीर ने दूसरे टास्क में दीपक चौरसिया को भी बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया था।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से बेघर हुआ ये सदस्य

अब खबर है कि दीपक चौरसिया घर से बेघर हो चुके हैं। मगर सोशल मीडिया पर डबल एविक्शन की चर्चा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अदनान या फिर सना सुल्तान आउट हो सकते हैं। मगर अभी कुछ कंफर्म नहीं। इसके अलावा, शो का एक प्रोमो भी आया है, जिसमें मिस्टर फैसू और एल्विश यादव स्टेज पर पहुंचे हैं। अनिल कपूर से बात कर रहे हैं।

एल्विश यादव और फैजल शेख की भिड़ंत

अनिल कपूर दोनों को एक फ्रेम में देखकर वाहवाही करते हैं। फिर फैजल शेख से पूछते हैं कि क्या लगता है कि अदनान गेम सही खेल रहा है? तो मिस्टर फैसू कहते हैं कि वो मेरा दोस्त है तो 100 पर्सेंट बहुत अच्छा खेल रहा है। इस पर एल्विश तुरंत बोलते हैं- सर झूठ बोल रहा है। बेकार खेल रहा था। इसके बाद फैजल ने एल्विश के लिए कहा- सर इनको खुद को चार से पांच दिन लग गए अपनी खुद की पर्सनालिटी को रजिस्टर करने में। फिर एल्विश बोलते हैं कि ये समझ नहीं आया कि वो 4-5 दिन कौन से हैं। मुझे तो घंटे लगे थे। घंटा भी नहीं लगा था मुझे। सीजन कोई-सा भी हो। किस्से राव साहब के ही हैं।

Click to listen highlighted text!