Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

कोरोना अपडेट्स :जयपुर के बाद सबसे ज्यादा केस बीकानेर में, अब तक 44 एक्टिव केस हो चुके

बीकानेर | में कोरोना एक बार फिर तेज गति से कदम बढ़ा रहा है। अब तक शांत कोरोना वायरस ने महज तीन दिन में ही करीब तीस नए पॉजिटिव केस दिए हैं, जबकि एक्टिव केस की संख्या 44 हो गई है। बीकानेर से ज्यादा केस सिर्फ जयपुर में 270 है। बीकानेर में पिछले दिनों में ही दो लोगों की मौत ने चिकित्सा विभाग के लिए चिंता खड़ी कर दी है।

बीकानेर में रविवार को दस, शनिवार को छह और उससे पहले शुक्रवार को बारह नए रोगी सामने आए थे। ऐसे में तीन दिनों में ही 28 पॉजिटिव केस परेशानी का सबब बन सकते हैं। सबसे ज्यादा चिंता की बात है कि अब तक दो रोगियों की मौत हो चुकी है। जिसमें एक पीबीएम अस्पताल में इलाज ले रही 79 साल की महिला थी। पीबीएम अस्पताल में विभिन्न रोगों का इलाज ले रहे रोगियों में कोरोना के लक्षण मिल रहे हैं। ऐसे मे इस परिसर में पहले की तरह फिर वायरस का जमावड़ा होता नजर आ रहा है।

सभी अस्पतालों में जांच

सीएमएचओ डॉ. बी.एल. मीणा ने को बताया कि कोरोना की जांच पहले की तरह सभी डिस्पेंसरी में हो रही है। जांच की रिपोर्ट भी कुछ घंटों में दी जा रही है। सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज में जांच करने वाली टीम को फिर से सक्रिय कर दिया गया है। पिछले दिनों इस टीम के कुछ टेक्निशियन को अस्थायी होने के कारण हटा दिया गया था।

Click to listen highlighted text!