Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

T20 WC 2024: पंत नहीं बल्कि इस खिलाड़ी की जगह संजू सैमसन को मिले मौका… पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 राउंड में पहुंच चुकी है. टीम इंडिया का पहला मैच अफगानिस्तान के साथ होगा. भारतीय टीम ने लीग स्टेज में अपने सारे मैत जीते, हालांकि कनाडा के खिलाफ मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. बहरहाल, अब टीम इंडिया सुपर-8 राउंड में पहुंच चुकी है. लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि सुपर-8 राउंड में भारतीय टीम की परफेक्ट प्लेइंग इलेवन क्या होगी? इस सवाल का जवाब दिया है भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने. उन्होंने बताया कि भारतीय टीम को किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना चाहिए?

शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन को मिले मौका…

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत का मानना है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करना चाहिए, लेकिन इसके लिए ऋषभ पंत को बाहर नहीं बिठाना होगा. उन्होंने कहा कि चूंकि शिवम दुबे गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, वह महज बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे हैं. लिहाजा, भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे बेहतर विकल्प नहीं हैं. एस. श्रीसंत कहते हैं कि शिवम दुबे की जगह प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करना चाहिए. अगर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे की जगह संजू सैमसन होंगे तो यह बेहतर कॉम्बिनेशन होगा.

इन टीमों के खिलाफ खेलेगा भारत…

बताते चलें कि भारतीय टीम अपने सुपर-8 राउंड का आगाज अफगानिस्तान के खिलाफ करेगी. भारत और अफगानिस्तान की टीमें 20 जून को आमने-सामने होगी. इसके बाद भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. भारत और बांग्लादेश का आमना-सामना 22 जून को होगा. जबकि टीम इंडिया सुपर-8 राउंड में तीसरा मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 24 जून को भिड़ेंगी.

Click to listen highlighted text!