Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

अनुपमा’ में फिर से होगी इस शख्स की एंट्री, करीब आएंगे अनु-अनुज, सीरियल में जल्द आएगा नया ट्व‍िस्ट

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। ‘अनुपमा’ सबसे पॉपुलर और पसंदीदा टीवी शो में से एक है जो हर एक एपिसोड के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. मेकर्स ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. आने वाले एपिसोड दर्शकों के लिए मेकर्स सदमे वाला ट्विस्ट लाएंगे क्योंकि शाह परिवार को मुसीबत में देखा जाएगा. वहीं शो में एक बार फिर से एक पुराने किरदार की एंट्री से काफी हलचल मचने वाली है. लेकिन अनु-अनुज के रिश्ते में मिठास आ जाएगी. 

अधिक मेहता करेंगे शो में दोबारा एंट्री?

अनुपमा एक बार फिर मुसीबत में आ जाएगी क्योंकि पाखी की बेटी ईशानी को अपनी मां की लापरवाही के कारण कई हेल्थ समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. अनुपमा के आने वाले एपिसोड में ईशानी को गलत दवा खिला दी जाएगी और उसकी तबीयत खराब हो जाएगी. अधिक ने पहले पाखी को ईशानी का ज्यादा ख्याल रखने के लिए कहा था. उसने उससे कहा था कि अगर वह ऐसा नहीं कर पाई, तो वह कानूनी कार्रवाई करेगा और ईशानी की कस्टडी के लिए लड़ेगा. अधिक शो में दोबारा एंट्री करेगा और पाखी और वनराज पर अपना आपा खो देगा.

अनुपमा और अनुज को फिर से प्यार कराएगा अधिक?

अधिक अनुपमा और अनुज पाखी और वनराज से मिलेंगे. वह उनके साथ अपने अनुभवों से एक सलाह शेयर करेंगे. वह उन्हें बताता है कि उसने प्यार करने के लिए गलत व्यक्ति को चुना लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. वह उन्हें ये भी बताता है कि वे अभी भी एक-दूसरे के आसपास हैं. अधिक की बातें अनुपमा को उस रिश्ते का एहसास कराती हैं जो वह अलग होने के बाद भी अनुज के साथ के लिए महसूस करती है. आने वाले एपिसोड में अधिक के आने से जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

दिलचस्प मोड़ पर आएगी शो की कहानी

टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी एक दिलचस्प मोड़ पर दिखाई देगी. एक तरफ जहां अमेरिका में श्रुति को अपनी सच्चाई बाहर आने का डर रहेगा, तो वहीं दूसरी तरफ अधिक वापस आकर अनु-अनुज को एक करने की कोशिश करेगा. फैंस भी इसी इंतजार में है कि कब उन्हें अनुपमा और अनुज का दोबारा मिलन देखने को मिलेगा. 

Click to listen highlighted text!