Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बिजली पानी की हो समुचित व्यवस्था, कांग्रेस के शिष्टमंडल ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

अभिनव न्यूज, बीकानेर। भीषण गर्मी के मौसम में बीकानेर में अघोषित बिजली कटौती, और पानी की किल्लत को लेकर आज बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी का शिष्टमंडल जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत के नेतृत्व में जिला कलेक्टर से वार्ता करने पहुंचा। वार्ता के दौरान पूर्व काबीना मंत्री डॉ बुलाकीदास कल्ला ने कहा की जिस तरह से इस बार गर्मी का प्रकोप है इसको देखते हुए आमजन को कोई असुविधा न हो उसकी समुचित व्यवस्था की जाए।

लगातार बिजली की अघोषित कटौती ने आमजन को गर्मी में बेहाल कर दिया है। उसको तुरंत प्रभाव से रोका जाए क्योंकि बहुत से लोग गर्मी का शिकार हो चुके है जो की सही नही है। जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा की नहर बंदी ना होने के बावजूद भी पानी की किल्लत होना समझ से परे है।

या फिर किसी अधिकारी की मिलीभगत से जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है क्योंकि पानी जीवन का आधार है और हर व्यक्ति इसके लिए हर तरीके से इंतजाम करता है और इसी का फायदा जल माफिया वाले उठा रहें है।  तुरंत प्रभाव से पानी की किल्लत कैसे हुई उसकी जांच करवाई जाए साथ ही जिन इलाकों में पानी नहीं है वहा सरकारी टैंकरों से पानी पहुंचा कर आमजन को राहत देने का कार्य शीघ्र शुरू किया जाए जिला कांग्रेस प्रशासन को हर संभव सहयोग देने को तैयार है लेकिन अगर फिर भी बिजली पानी की समस्या के समाधान ना हुआ तो मजबूरन जिला कांग्रेस को आंदोलन करने पर उतारू होना पड़ेगा।

शिष्टमंडल में ब्लॉक अध्यक्ष सुमित कोचर, ब्लॉक अध्यक्ष आनंद सिंह सोढा, ब्लॉक अध्यक्ष जाकिर नागौरी, ब्लॉक अध्यक्ष शहजाद भुट्टा, महासचिव मनोज किराडू, राहुल जादुसंगत, आरिफ भुट्टो शामिल थे। जिला कलैक्टर ने शिष्टमंडल को आश्वस्त किया की जल्द ही बिजली पनी की समुचित व्यवस्था की जाएगी।

Click to listen highlighted text!