Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर: युवक ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस अधीक्षक को दिया ज्ञापन…

अभिनव न्यूज, बीकानेर। बीकानेर जिले के मुक्ता प्रसाद थाना इलाके के सर्वादय बस्ती में रहने वाले एक युवक ने पुलिस ने गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है। मिली जानकारी के अनुसार अशोक पुत्र मदनलाल निवासी लालमदेसर जो पिछले दो सालों से रामकिशन कस्वां पुत्र केशराराम कस्वां निवासी विमला भवन के पीछे सर्वादय बस्ती के घर पर परचून की दुकान पर काम करता हूं। 21 मई को सुबह अचानक 10-12 पुलिस वाले गाड़ी भरकर रामकिशन कस्वां के घर पर आई उस समय मै तीसरी मंजिल की छत्त पर कुछ काम कर रहा था।

उसी समय दो पुलिस वाले एक वर्दी पहने व दूसरा बिना वर्दी पहने आये आते ही डण्डों से मेरे साथ मारपीट करने लगे जिससे मेरे कमर व पैरों में डण्डों के निशान हो गये। मै पुलिस से बचने के लिए पडौस की छत पर चला गया लेकिन पुलिस वाले नही माने और मेरे पीछे पडौसी की छत पर आकर मारपीट करने लगे और कहा कि सीआई साहब ने कहा घर में कोई भी मिले उसे मारकर एनकाउंटर दिखा देना।

तभी अचानक बिना वर्दी पहने पुलिसवाले ने मुझे जोर से धक्का दिया जिससे मै तीसरी मंजिल की छत से नीचे गिर गया तब मकान को घेरा दिये हुए पुलिसवालों ने मुझे घेर कर टैक्सी बुलाई और टैक्सी में डालकर अस्पताल पहुंचाया जहां 28 मई तक मेरा इलाज चला इस दौरान एक पुलिस वाला आया और मेरे तीन खाली पन्नों पर जबरन हस्ताक्षर करवाये और घटना के बारे में किसी को नहीं बताना नहीं कि कही ले जाकर एनकाउंटर कर देंगे। पुलिस वालों ने मारपीट कर मेरे पास 20 हजार रुपये थे वो भी छीनकर ले गये। बिना पूछताछ के पुलिस वालों ने मेरे अंगुठे लगवाये और कहा चुपचाप अपना इलाज करवा लो और किसी भी प्रकार की कानूनी कार्यवाही की एलडीपीएस एक्ट के फंसा देंगे। अशोक पुत्र मदनलाल ने एसपी से कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दोषी पुलिसवालों पर कार्यवाही करें।

Click to listen highlighted text!