Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर में 7 साल की नाबालिग से रेप के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अभिनव न्यूज, बीकानेर। बीकानेर के छत्तरगढ़ थाना क्षेत्र में महज सात साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी मामा को डॉक्टर्स और पुलिस की तत्परता से हाथों हाथ हिरासत में ले लिया गया। डॉक्टर्स ने जहां उसकी सूचना देने में कोताही नहीं बरती, वहीं पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। ऐसे में फरार होने की फिराक में लगे मामा को पुलिस ने दबोच लिया।

दरअसल, छत्तरगढ़ से मामा अपनी भांजी को लेकर पहले पीबीएम अस्पताल के चाइल्ड हॉस्पिटल पहुंचा था। तब सात साल की लड़की के रक्तस्राव (ब्लिडिंग) होने की शिकायत की गई। तुरंत इलाज करने की मांग करते हुए मामा ने अस्पताल में हल्ला मचाना शुरू कर दिया। सीनियर डॉक्टर्स ने कहा कि इसके लिए मेडिकल बोर्ड गठित करना पड़ेगा। बच्ची का चाइल्ड अस्पताल के बजाय गायनी डिपार्टमेंट में इलाज होगा। डॉक्टर्स ने मामा से पूछताछ की और उसका नाम और पता लिखा। उसे गायनी में दिखाने के लिए बोला गया।

वो वहां गायनी जाने के बजाय नयाशहर थाना क्षेत्र में स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंच गया। जहां बच्ची की स्थिति देखकर अस्पताल प्रशासन ने मामा को बताये बिना ही पुलिस को सूचना कर दी। जहां से नयाशहर थाने के एसआई भवानी सिंह तुरंत कोठारी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस को देखकर मामा वहां से फरार होने लगा। पुलिस ने लड़की से अलग से पूछताछ की तो उसने बताया कि मामा ने दो बार उसके साथ गलत काम किया। बाद में पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरपीएस विक्की नागपाल को सौंप दी है। आरोपी मामा से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।

Click to listen highlighted text!