Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर: प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या, हत्या की मास्टर माइंड निकली उसी की नाबालिग पत्नी

अभिनव न्यूज, बीकानेर। बीकानेर के शेरुणा पुलिस थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के मामले में मास्टर माइंड उसी की नामबालिग पत्नी निकली। दरअसल, देराजसर गांव की ढाणी में महेन्द्र जाट की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग मामला सामने आया है। जहां महेन्द्र जाट की नाबालिग पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर महेन्द्र की हत्या की साजिश रची थी। पुलिस ने इस मामले में महेन्द्र की नाबालिग पत्नी को निरुद्ध किया है।

एएसपी प्यारेलाल शिवराण के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते महेन्द्र की हत्या हुई है। पूछताछ में सामने आया कि मुख्य आरोपी करमीसर रोड़, राजीव नगर निवासी महेंद्र नाथ व नाबालिग महिला के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों ने महेंद्र जाट की हत्या की योजना बनाई। नाबालिग महिला का कुछ माह पूर्व बाल विवाह हुआ था। पुलिस ने नाबालिग महिला को न्यायालय में पेश कर दिया।

सेरूणा थानाधिकारी इंद्रलाल ने बताया कि महेंद्र जाट की हत्या में सहयोगी रहे महेंद्र नाथ के तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया गया था। जिनमें सलमान पुत्र साकिर अली गजनेर रोड, चुंगी चौकी निवासी है। वहीं अशोक जाखड़ पुत्र शिवरतन तेजरासर व देवेंद्र उर्फ बंटी पुत्र मोतीसिंह शेखावत राजलदेसर, चुरू का रहने वाला है। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने आधी रात के बाद महेंद्र जाट की ढाणी में घुसकर गला दबाकर उसकी हत्या की थी।

Click to listen highlighted text!