Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Saturday, September 21

महिला ने की आत्महत्या, अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने का आरोप

अभिनव न्यूज, बीकानेर। महिला के अश्लील वीडियो बनाने और उसे ब्लैकमेल करने से परेशान होकर खुदकुशी करने का आरोप लगाते हुए शनिवार को मामला दर्ज कराया गया। पुलिस के मुताबिक मृतका के भाई ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि करीब एक साल से जेगला निवासी सुरेश पुत्र महीराम का उसकी बहन के घर आना-जाना था। दो-तीन माह से उसकी बहन गुमशुम व उदास रहने लगी।

इस पर बहन से उदास होने का कारण पूछा, तो उसने बताया कि आरोपी सुरेश ने उसके अश्लील वीडियो बना लिए है और उससे अवैध संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। उसने ऐसा करने से मना किया, तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता है। इस मामले में पंच-पंचायती की गई, तो आरोपी ने अपनी गलती स्वीकार कर भविष्य में उसे परेशान नहीं करने का आश्वासन दिया।

बदनामी के डर से उन्होंने कोई कानूनी कार्यवाही भी नहीं की। अब पिछले कुछ दिनों से आरोपी सुरेश फिर से उसकी बहन को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिससे उसकी बहन सदमे में आ गई। शनिवार को आरोपी ने फिर से उसकी बहन को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, तो उसने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इससे पूर्व शुक्रवार को उसकी बहन बिना बताए घर से निकल गई थी। उसकी काफी तलाश करने पर नहीं मिली और शनिवार को सूचना मिली कि उसने ट्रेन के आगे आकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Click to listen highlighted text!