Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Saturday, September 21

संसद में आए युवकों को दबोचा और जमकर की पिटाई, सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताई पूरी घटना

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के साथ ही संसद भवन में मौजूद सांसदों ने संसद भवन में दर्शक दीर्घा से कूदने वाले युवक की जमकर कुटाई कर दी। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उन्होंने इस घटना को लेकर कहा कि इन युवकों के इरादे कुछ और थे। ये बेंच पर कूदते हुए अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचना चाह रहे थे। एक युवक को मैंने पकड़ा और दूसरे को अन्य ने।

सांसदो ने युवक को दबोचा

इस घटना के बारे जानकारी देते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पहले तो किसी भी सांसद को कुछ समझ में नहीं आया। मैं भी अपनी जगह से उठकर उन लड़कों की ओर लपका। मैंने पहले कूदने वाले को आगे बढ़कर पकड़ लिया। कांग्रेस सांसद गुरजीत सिंह औजला ने गैलरी में कूदे दूसरे शख्स को पकड़ लिया। काबू करने के बाद अन्य सांसदों ने भी उसे दबोच लिया। संसद में घूसे युवक को दबोचने के साथ ही बेनीवाल सहित तमाम सांसदो ने हाथ साफ कर लिया है।

विजिटर पास लेकर आए थे दोनो

बताया जा रहा है कि कार्यवाही के दौरान अंदर आए दो लोगों में से एक का नाम सागर है। दोनों सांसद के नाम पर लोकसभा विजिटर पास पर आए थे। सांसद दानिश अली ने बताया कि दोनों लोग मैसूर के सांसद प्रताप सिम्हा के नाम से बने लोकसभा विजिटर पास से आए थे।

सुरक्षा का गंभीर चूक

कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा, करीब 20 साल के दो युवक अचानक दर्शक दीर्घा से सदन में कूद पड़े और उनके हाथों में कनस्तर थे। इन कनस्तरों से पीला धुआं निकल रहा था. उनमें से एक स्पीकर की कुर्सी की ओर भागने की कोशिश कर रहा था. वे कुछ नारे लगा रहे थे। धुआं जहरीला हो सकता था। यह सुरक्षा का गंभीर चूक है।

Click to listen highlighted text!