Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office: 200 करोड़ की ओर बढ़ रही है कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’

तीसरे हफ्ते भी बंपर कमाई जारी

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Third Week: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) पिछले काफी दिनों से सिनेमाघरों में धूम मचाए हुए हैं. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office) पर तहलका मचा दिया है. भूल भूलैया 2 आएदिन पुराने रिकॉर्ड्स को तोड़ नए-नए रिकॉर्ड कायम कर रही हैं. कई हफ्तों से फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ का तीसरा हफ्ता भी काफी धमाकेदार रहा है. रिलीज के तीसरे हफ्ते भी फिल्म सिनेमाघरों में पकड़ बनाए हुए है. ये ऐसी फिल्म है जो KGF 2 की आंधी में उड़ने की बजाय न सिर्फ डट कर खड़ी रही बल्कि हर रोज बंपर कमाई भी कर रही हैं. वहीं जबकि इसके बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान बॉक्स ऑफिस पर औंदे मुंह जा गिरी है.

कार्तिक की भूल भूलैया 2 100 क्या 150 करोड़ का आंकड़ा तो पहले ही पार कर चुकी है. अब यह फिल्म 200 करोड़ की ओर आगे बढ़ रही है. फिल्म ने रिलीज के 26वें दिन भी ठीक-ठाक कमाई कर दिखाई है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

बॉक्स ऑफिस पर भूल भूलैया 2 के इस हफ्ते और वीकेंड कमाई की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 2.81 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़ और  रविवार को 5.71 करोड़ की कमाई की है. वहीं सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 2.25 करोड़ रुपए और मंगलवार को 2.16 करोड़ रुपए रहा है. वहीं फिल्म ने बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 2.11 करोड़ की कमाई कर दिखाई है.

Click to listen highlighted text!