Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

राजस्थान में रिवाज बदलेगा या राज, एग्जिट पोल से पहले फलोदी के सट्टा बाजार से आया अपडेट

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। राजस्थान में मतदान के बाद लगातार कई तरह की पोल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच फलोदी (Phalodi Satta Bazar) के सट्टा बाजार में भी नई सरकार को लेकर भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों से पहले फलोदी के सट्टा बाजार में नई सरकार को लेकर कई तरह की जानकारियां सामने आ रही है. आज प्रदेश में एग्जिट पोल (Rajasthan Election Exit Poll Results 2023) आ रहे हैं. ऐसे में फलोदी के बाजार में एग्जिट पोल से पहले क्या चर्चा है और किसका भाव कम-ज्यादा है, आइए देखते हैं

फलोदी के बाजार में भाजपा का दाम बिल्कुल कम हो गया है. वहां सटोरियों का मानना है कि प्रदेश में बीजेपी सरकार आने की संभावना है. सट्टा बाजार में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दाम भी कम हो गए हैं. बाजार में वसुंधरा राजे के मुख्यमंत्री बनने की संभावना है.

एग्जिट पोल से पहले सट्टा बाजार का अपडेट

फलोदी सट्टे बाजार के अनुमान के मुताबिक राजस्थान में भाजपा को 120 से 122 सीटें व कांग्रेस को 65 से 70 सीट आने की संभावना व्यक्त की है. जबकि मध्यप्रदेश में दोनो प्रमुख पार्टियों के बीच कड़ा मुकाबला होने की संभावना की जा रही हैं. जहां बीजेपी को 115-117 सीटें वहीं कांग्रेस को 114 से 116 सीटें आने की संभावना व्यक्त की जा रही है. आपको बता दें देश में फलौदी एक ऐसा प्रमुख सट्टा बाजार हैं, जहां पर पिछले 450-500 वर्षों से सट्टा का व्यापार किया जाता है. फलोदी के सट्टा बाजार में इस बार राजस्थान में बीजेपी सरकार की बात कही जा रही है.

Click to listen highlighted text!