Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

शांतिदूत के चरण द्रुत गति से गतिमान बीकानेर की ओर…

श्रद्धालु लोगों के मन में हर्ष अपार..

मार्ग सेवा व्यवस्था से जुड़े कार्यकर्ताओं को मिला पूज्य प्रवर का आशीर्वाद..

अभिनव टाइम्स | तेरापंथ के एकादशम अधिशास्ता आचार्य श्री महाश्रमण जी के पावन चरण द्रुतगति से बीकानेर पधारने की ओर गतिमान है इसी क्रम में आज आचार्य प्रवर अपनी धवल सेना संग भामटसर से विहार करके निकट के रासीसर गांव पधारे । गुरुदेव श्री की आज की इस रास्ते की विहार यात्रा में आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान के सदस्यगण भी गुरुदेव के साथ पैदल बिहार में सहभागिता निभाते हुए नजर आए ।

संस्थान के महामंत्री हंसराज डागा, ट्रस्टी किशन बैद, जतनलाल दूगड़, भेरूदान सेठिया, दीपक आंचलिया, विमलसिंह चोरड़िया, विनोद भंसाली, करणीदान रांका, मनोज सेठिया, मनीष बाफना, राजेंद्र पारख, पुखराज दुग्गड, राकेश चोरड़िया, श्रीमती शारदा डागा आदि कार्यकर्ता गुरुदेव के पैदल विहार में सहभागी बने, परम पूज्य गुरुदेव ने महती कृपा कर सभी सदस्यों को मार्ग में रुक कर आशीर्वाद प्रदान किया, परम पूज्य की वात्सल्यमयी दृष्टि पाकर संस्थान के सभी कार्यकर्ता निहाल हो गए ।

परम पूज्य आचार्य श्री महाश्रमण जी के गंगाशहर, भीनासर, बीकानेर आगमन को देखते हुए सकल समाज में बहुत उत्साह है । सब जगह जोरदार तैयारियां चल रही है । संपूर्ण इस क्षेत्र में एक अलग ही माहौल नजर आ रहा है । मार्ग सेवा व्यवस्था का क्रम अच्छे ढंग से चल रही है । संजय चोरड़िया, प्रदीप लालाणी के नेतृत्व में कई लोग अत्यंत सेवा भाव के साथ संलग्न है ।

गंगाशहर का प्रतिष्ठित सेठ भेरूदान ईश्वरचंद चोपड़ा परिवार भी गाढ़वाला से निरंतर पूज्य प्रवर की रास्ते की सेवा में अपनी भागीदारी निभा रहा है । इस सेवाभावी परिवार के कई कई लोग निरंतर भक्ति भाव के साथ संलग्न है । पूज्य आचार्य प्रवर ने महत्ती कृपा करवा के ऐसे सभी सेवारत और समर्पित कार्यकर्ताओं को अपना मंगल आशीर्वाद प्रदान किया ।

Click to listen highlighted text!