Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जेपी नड्डा और राहुल गांधी बीकानेर में करेंगे रोड शो, इस तारीख को आएंगे बीकानेर

अभिनव न्यूज, बीकानेर। दीपावली के बाद विधानसभा चुनाव प्रचार में ओर तेज हो जाएगा। भाजपा और कांग्रेस के कई बड़े नेता बीकानेर में प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करते हुए नजर आएंगे। कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी 16 नवंबर को बीकानेर संभाग के श्रीगंगानगर जिले की सादुलशहर समेत कई सीटों पर रोड शो करेंगे। इसके बाद 19 नवंबर को बीकानेर में रोड शो का कार्यक्रम बना है। दूसरी तरफ भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम तय हो गया है। वे 22 नवम्बर को हेलीकॉप्टर से इस कलस्टर में एक जगह उतरेंगे। वहां से रथ पर सवार होकर विधानसभा क्षेत्रों के गांवों से होकर गुजरेंगे।

रात्रि विश्राम संभाग मुख्यालय पर रखा गया है। जहां रात को रोड शो कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक 22 नवम्बर को जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर से श्रीडूंगरगढ़ पहुंचेंगे। यहां चुनावी सभा के बाद प्रचार रथ पर सवार होकर ग्रामीण क्षेत्र से होकर नौरंगदेसर से लूणकरनसर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में जाएंगे। फिर उदासर गांव से खाजूवाला विधानसभा क्षेत्र के एरिया को कवर करेंगे। शाम को हल्दीराम प्याऊ के पास से बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश कर शहर में आएंगे। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का भी रोड शो बीकानेर में करवाने की तैयारी चल रही है।

जानकारों के अनुसार पहले 16 नवंबर को बीकानेर में राहुल का रोड शो था, लेकिन इस तिथि में बदलाव कर दिया गया है। हालांकि अभी तक राहुल के बीकानेर आने की तिथि फाइनल नहीं हो सकी है। सूत्रों के अनुसार 19 नवंबर को राहुल गांधी बीकानेर आ सकते है। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के ओर भी बड़े नेता उपस्थित रहेंगे। वह बीकानेर पूर्व और पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

Click to listen highlighted text!