Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

कमरे में फंदे पर लटका मिला कॉन्स्टेबल का शव, पुलिस जुटी जांच में

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। जयपुर में बुधवार सुबह पुलिस कॉन्स्टेबल ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक कॉन्स्टेबल मंगल चंद सैनी (45) बनीपार्क थाने में तैनात था। रात को ड्यूटी कर घर आया था। सुबह कमरे में फंदे से लटका मिला। 3 सितंबर को ही कॉन्स्टेबल की बेटी की सगाई होने वाली थी। घटना जयपुर के दौलतपुरा थाना क्षेत्र स्थित राजावास इलाके के गणपति नगर की है।

जानकारी अनुसार, मंगलवार को बनीपार्क थाने के एक एसआई की विदाई पार्टी थी। पार्टी में खाना खाने के बाद वह घर के लिए निकल गया था। घर आने के बाद परिवार से बात की। फिर सोने चला गया। सुबह करीब 5 से 7 बजे के बीच में कॉन्स्टेबल ने घर पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतक की दो बेटियां और एक बेटा हैं। परिवार के साथ कई समय से वह गणपति नगर में रह रहा हैं। सुसाइड के कारणों को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी हैं।

कॉन्स्टेबल का मोबाइल जब्त किया गया

एसीपी चौमूं कैलाश जिंदल ने बताया- खुदकुशी करने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया। शव को नीचे उतारकर मोर्चरी में रखवाया दिया गया है। सुसाइड के कारणों पर पुलिस जांच कर रही हैं। परिवार के सदस्यों और थाना स्टाफ से भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही हैं। वहीं, मृतक कॉन्स्टेबल के मोबाइल को भी जब्त कर जांच की जा रही है। कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं।

Click to listen highlighted text!