Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

टेस्ट में कम आए नंबर, छात्र ने ले ली दवाई की ओवरडोज, पुलिस जुटी जांच में

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। राजस्थान के कोचिंग सिटी कोटा में एक कोचिंग छात्र द्वारा गोलियों का सेवन कर आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है। छात्र गुलशन राजपूत बिहार के खगड़िया जिले का निवासी है। गुलशन कोटा में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा है। छात्र को अचेत अवस्था में एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही कुन्हाड़ी पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है।

टेस्ट सीरीज में नंबर कम आने पर था परेशान

अभी तक मिली जानकारी में सामने आया कि छात्र गुलशन ने टेस्ट सीरीज दी थी। जिसमें उसके नंबर कम आए थे। परिणाम आने के बाद से ही छात्र परेशान चल रहा था। इस दौरान छात्र मानसिक तनाव में आ गया। जिसका असर उसकी तबीयत पर भी पड़ा। इसके बाद उसने गोलियों का सेवन कर लिया। हालांकि, चिकित्सकों के मुताबिक छात्र अभी बेहोश की हालत में है लेकिन खतरे से बाहर है।

15 से ज्यादा गोलियों का छात्र ने किया सेवन

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्र कि तबीयत बिगड़ने के बाद उसको एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। अभी तक जांच में सामने आया है कि छात्र ने 15 से ज्यादा गोलियों का सेवन कर लिया था। इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं पुलिस छात्र के परिजनों से भी संपर्क कर रही है।

दोस्तों ने जानकारी देने से किया मना

छात्र द्वारा दवाई गोलियों का सेवन करने की जानकारी मिलने के बाद उसको तत्काल अस्पताल ले जाया गया। ऐसे में मीडिया को इसकी जानकारी लगने के बाद छात्र और उसके दोस्त सकते में आ गये। छात्र के दोस्त ने जानकारी देने से मना कर दिया और कहा कि छात्र गुलशन के परिजनों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है अगर उनको पता लगेगा तो वह लोग परेशान हो जाएंगे।

Click to listen highlighted text!