Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बॉलीवुड में कोरोना ब्लास्ट: शाहरुख खान और कटरीना कैफ संक्रमित; करण जौहर की बर्थडे पार्टी से फैला कोरोना?

अभिनव टाइम्स | एक्टर कार्तिक आर्यन-आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ के बाद अब शाहरुख खान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि, उनके पॉजिटिव आने के बाद शूटिंग शेड्यूल आगे बढ़ा दिया जाएगा।

वहीं, कटरीना पिछले हफ्ते साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ डायरेक्टर श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। कैफ के पॉजिटिव आने के बाद फिल्म का शूटिंग शेड्यूल बढ़ा दिया गया है। यही वजह है कि कैट अबू धाबी में IIFA अवॉर्ड्स सेरेमनी में पति विक्की कौशल के साथ शामिल नहीं हो सकीं। कटरीना दूसरी बार संक्रमित हुई हैं।

करण जौहर की बर्थडे पार्टी से फैला कोरोना?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना ने क्वारैंटाइन पीरियड भी पूरा कर लिया है। एक दिन पहले कार्तिक आर्यन और आदित्य रॉय कपूर कोविड पॉजिटिव आए थे। इस बीच खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्ममेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी में शामिल होने के बाद 55 गेस्ट पॉजिटिव हुए। करण जौहर की तरफ से इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। उनसे जुड़े सूत्र इन खबरों को अफवाह और झूठा बताते हैं।

पार्टी में शामिल हुए थे कटरीना-शाहरुख समेत कई सेलेब्स
25 मई को हुई इस पार्टी में कटरीना कैफ- शाहरुख खान के अलावा आमिर खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन समेत कई सारे सेलेब्स शामिल हुए थे। अब देखना होगा कि आगे और कितने सेलेब्स पॉजिटिव पाए जाते हैं। मुंबई में कोविड​​-19 के नए मामलों को देखते हुए BMC ने के-वेस्ट वार्ड में फिल्म स्टूडियो को पार्टियां होस्ट न करने को कहा है।

Click to listen highlighted text!