Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

हाउसिंग बोर्ड में आवेदन की बढ़ी तारीख, 21 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। राजस्थान हाउसिंग बोर्ड में निकाली 258 पदों पर भर्ती के लिए बोर्ड प्रशासन ने आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया है। अब अभ्यर्थी 21 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। आज आवेदन की आखिरी तारीख थी, लेकिन बोर्ड प्रशासन ने इसे तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया है।

हाउसिंग बोर्ड सचिव अल्पा चौधरी ने बताया कि बोर्ड में 258 पदों के लिए होने वाली सीधी भर्ती परीक्षा के लिए 18 जुलाई से आवेदन भरने शुरू हुए थे, जिसकी आखिरी तारीख 18 अगस्त रखी थी। अभ्यर्थियों की भीड़ को देखते हुए हमने इसकी तारीख को 21 अगस्त तक बढ़ाने का निर्णय किया है। ताकि िजन अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र नहीं भर पाए है, वे आवेदन कर सकेंगे।

इन पदों पर होगी भर्ती
कम्प्यूटर ऑपरेटर (सहायक प्रोग्रामर (एल-10) के 6, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर (सूचना सहायक) के 18, परियोजना अभियन्ता (कनिष्ठ) (सिविल) के 100, परियोजना अभियन्ता (कनिष्ठ) (विद्युत) के 11, वरिष्ठ प्रारूपकार के 4, कनिष्ठ प्रारूपकार 10, विधि सहायक (कनिष्ठ विधि अधिकारी) 9, कनिष्ठ लेखाकार के 50 और कनिष्ठ सहायक के 50 पदों पर भर्ती की जाएगी।

निगरानी के लिए 9 सदस्यों की कमेटी गठित
सीधी भर्ती परीक्षा के सुचारू और सफल संचालन के लिए मंडल सचिव सहित 9 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है, जो की परीक्षा से जुड़ी तमाम कार्यवाही और घटनाक्रम की पूरी मॉनिटरिंग करेगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा एजेंसी भी पूरी तरह मॉनिटरिंग करेगी।

Click to listen highlighted text!