Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

Gadar 2 Leak: मेकर्स को लगी बड़ी चपत, सनी देओल की ‘गदर 2’ यूट्यूब पर हुई लीक

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। ‘गदर 2’ को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर ‘ओएमजी 2’ जबरदस्त टक्कर दे रही है। दूसरे दिन कमाई के मामले में फिल्म ‘गदर 2’ ने पहले दिन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। सनी देओल की फिल्म ने दूसरे दिन 43 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने बीते दिन 40 करोड़ की कमाई की थी। इस लिहाज से फिल्म की दो दिनों की कमाई 83 करोड़ हो गई है। इसी बीच अब इस फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल ये फिल्म लीक हो गई है।

मेकर्स को हो सकता है नुकसान

रिलीज के तीसरे दिन मेकर्स को बड़ा झटका लगा है। जहां इन दिनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। वहीं यह फिल्म यूट्यूब पर लीक हो गई है, जिसे फिल्म के मेकर्स को करोड़ का नुकसान झेलना पड़ेगा। फिल्म को यूट्यूब पर Movie Rush नाम के चैनल पर लीक कर दिया गया। बताया जा रहा है इस चैनल पर फिल्म की पूरी कहानी लीक हो गई, जिससे फिल्म के मेकर्स को बड़ा नुकसान हो सकता है। 

100 करोड़ा का आंकड़ा होगा पार
माना जा रहा है कि ‘गदर 2’ तीसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। वहीं ‘गदर 2’ को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सनी देओल की ‘गदर 2’ इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कामने वाली फिल्म बन गई है। पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई की थी। अब देखना ये है कि ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ दोनों में से कौन सी फिल्म वीकेंड में  कितना कलेक्शन करेगी। 

गदर 2 के बारे में
बता दें कि फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘गदर 2’ की बात करें तो इसे अनिल शर्मा ने ही डायरेक्ट किया है। वहीं विलेन के किरदार में मनीष वाधवा नजर आने वाले हैं। 

Click to listen highlighted text!