Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बेटे की मौत के सदमे में पिता की भी गई जान, 15 दिन पहले बेटे की हुई थी हत्या

अभिनव न्यूज, बीकानेर जवान बेटे की मौत का सदमा पिता सहन नहीं कर पाया। बेटे पिंटू की मौत के 15वें दिन शनिवार को लकवाग्रस्त पिता संतलाल मिश्रा ने भी दम तोड़ दिया। अब संतलाल के परिवार में केवल 15 वर्षीय छोटा बेटा रह गया है। संतलाल की पत्नी की पांच साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। संतलाल पटना के राधोपुर गांव से बीकानेर कमाने का सपना लेकर करीब 15 साल पहले आए थे। 17 वर्षीय बेटा पिन्टू मिश्रा भी पिता को सहारा देने के लिए वूलन मिल में काम करने लगा था।

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। ऐसे में शहर के सर्व समाज कल्याण एवं विकास समिति के माध्यम से अंतिम संस्कार कराया गया। संस्थान के अध्यक्ष आदर्श शर्मा ने बताया कि 14 दिन पहले पिन्टू और अब उसके पिता संतलाल का अंतिम संस्कार कराया गया है। कोटगेट थाना क्षेत्र के रानीबाजार औद्योगिक क्षेत्र में सात नंबर रोड पर 29 जुलाई की सुबह सड़क किनारे पिन्टू का शव मिला।

बाद में एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें चार लोग पिन्टू के साथ मारपीट करते नजर आ रहे थे। वीडियो सामने आने पर मामला हत्या में दर्ज हुआ। चार युवक गिरफ्तार हुए। लापरवाही बरतने पर कोटगेट थाने के उपनिरीक्षक राजेन्द्र कुमार को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया था।

Click to listen highlighted text!