Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव को लेकर संशय, जानिए क्या बोले सीएम अशोक गहलोत

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। राजस्थान में छात्रसंघ चुनावों को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है।सीएम गहलोत ने कहा कि शिक्षा राज्यमंत्री दिखवा रहे हैं। बातचीत कर रहे हैं। शिक्षा राज्य मंत्री का यह कहना है कि फाइल सीएम गहलोत के पास है। निर्णय मुख्यमंत्री ही लेंगे, इसके जवाब में सीएम गहलोत ने कहा- नहीं अच्छी बात नहीं है।

मैं बात करूंगा। सीएम गहलोत ने कहा कि यह मैं जरूर कहना चाहूंगा लिंगदोह कमेटी बनी थी। कमेटी की सिफारिशें बहुत शानदार थी। चुनाव होने बंद हो गए थे। मैं ही वह मुख्यमंत्री हूं। जिसने राजस्थान में चुनाव फिर से प्रारंभ करवाए थे। हमसे बड़ा कमिटमेंट किसका होगा। चुनाव के अंदर। लेकिन आज पैसे खर्च कर रहे हैं बच्चे। अभी से ही। जैसे एमपी-एमएलए के चुनाव लड़ रहे हो। कहां से पैसे आता है। क्यूं खर्च कर रहे है।

लिंगदोह कमेटी की धज्जियां उड़ा रहे हैं

जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि लिंगदोह कमेटी की आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं। उसको हम पंसद नहीं करते हैं। विधानसभा के चुनाव भी आर रहे हैं। जोधपुर में एबीवीपी के तीन लड़कों ने जोधपुर में रेप किया है। उसकी चर्चा क्यों नहीं कर रहे हैं। छात्रसंघ चुनाव के कैंपेन में आए हुए थे। किराया का कमरा लेकर रह रहे थे। उन्होंने रेप कर दिया। इन लोगों का चरित्र है। हमें शिक्षा दे रहे हैं। जो घटनाएं हो रही है। पूरे हिंदुस्तान में हो रही है। हमारी पुलिक तुरंत कार्रवाई करती है। आरोपियों को पकड़ती है। वो पकड़ पाते हैं क्या। इतना बड़ा फर्क है। तब भी वो राजस्थान पर धावा बोले हुए है।

मोदी के खिलाफ विद्रोह हो सकता है 

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी पार्टी में क्या चल रहा है। पंचायती करने की क्या जरूरत है। हम पूछते हैं कि आपकी पार्टी में आऱएसएस वाले क्या करते हैं। वो कौन होते हैं कि पूछने वाले कि हमारी पार्टी में वंशवाद है। मतदान तो गुप्त होता है। तब इस लोग इस परिवार को चाहते। चाहते रहेंगे, क्यूं, बीजेपी वालों से पूछो। कोई जवाब है इनके पास। आप बिना मतलब की पंचायती करते हैं कांग्रेस की। कांग्रेस मुक्त कर दो देश से। क्या मुक्त कर दोगे। सीएम गहलोत ने कहा कि कांग्रेस कभी मुक्त नहीं होने वाली है।

हर घर में कांग्रेस है। बीजेपी की हालत खराब हो रही है। इनकी पार्टी में फूट है। बीजेपी में मोदी का सम्मान खत्म हो रहा है। मोदी का पहले जो पब्लिक में सम्मान था वह तो कम हुआ है। इनकी संसदीय दल की मीटिंग होती है। संसद अंदर। वहां अब क्या होता है। पहले क्या होता था। पूछ लीजिए। जिस प्रकार की एप्रोच है उससे मोदी के खिलाफ पार्टी हो रही है। विद्रोह हो सकता है। सुनते हैं आऱएसएस और इनकी नहीं बनता है। सुनते हैं। हमें क्या मतलब है। सीएम गहलोत ने कहा कि हम तो कहते है कि देश एक रहे। अखंड रहे। विभिन्न विचारधारा के है। सभी को देशप्रेम के लिए एकजुट रहना चाहिए। मेरा मानना है। 

Click to listen highlighted text!