Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

भारतीय बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे का बड़ा दावा, तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल अब गेंदबाजी भी करेंगे

अभिनव न्यूज, नेटवर्क। भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ फ्लोरिडा में होने वाले चौथे मैच से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि आगामी मैचों में तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल कम से कम एक ओवर डालते हुए नजर आएंगे। युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में दमदार पारियां खेलकर सुर्खियां बटोरी हैं। उन्होंने तीन पारियों में 139 के स्ट्राइक रेट और 69.50 के औसत से 139 रन बनाए हैं। उन्होंने सीरीज के दूसरे मैच में अर्धशतक लगाया था, जबकि तीसरे मैच में सिर्फ एक रन से फिफ्टी से चूक गए थे और नाबाद 49 रन बनाकर लौटे थे। 

शुरुआती दो मैचों में भारत को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन तिलक वर्मा की पारी देखकर फैंस से लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट तक ने तारीफ की थी। वहीं दूसरी तरफ यशस्वी जायसवाल के लिए टी20 डेब्यू यादगार नहीं गया। अपने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में खेलने उतरे यशस्वी जायसवाल सिर्फ एक रन बनाकर आउट हो गए। जायसवाल ने आईपीएल 2023 में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 14 मैचों में 163 के स्ट्राइक रेट से 625 रन बनाए थे। 

भारत के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हम जायसवाल और तिलक को कम से कम एक ओवर फेंकते हुए देख सकते हैं। उनका मानना है कि ये दोनों खिलाड़ी गेंदबाजी करने में सक्षम हैं।

पारस म्हाम्ब्रे ने कहा, ”जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति हो जो काम कर सके। मैंने तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल को अंडर19 से गेंदबाजी करते हुए देखा है। उनमें अच्छा गेंदबाज बनने की क्षमता है। वे इस लेवल पर काम कर सकते हैं। जब आपको इस तरह के विकल्प मिलते हैं, तो ये अच्छा होता है। हमें उम्मीद है कि उन्हें जल्द गेंदबाजी करते हुए देखेंगे। हम काम कर रहे हैं। इसमें समय लगेगा। जल्द ही हम उन्हें कम से कम एक ओवर डालते हुए देखेंगे।”

Click to listen highlighted text!