Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर में सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में घुसी कार, नगरपालिका अध्यक्ष समेत 2 की मौत

अभिनव न्यूज, बीकानेर राजस्थान के बीकानेर जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां सड़क किनारे खड़ी एक ट्रेलर से कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। इस हादसे में मरने वाले व्यक्तियों में रायसिंह नगर के नगरपालिका अध्यक्ष की भी मौत हो गई। उनके साथ ही पू्र्व जिला परिषद के सदस्य की भी मौत हो गई है। इस घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दुर्घटना रविवार को बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र में हुई। थानाधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि रविवार सुबह भामटसर गांव के पास जोधपुर से बीकानेर की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में जा घुसी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। घायल का इलाज किया जा रहा है।

नगरपालिका अध्यक्ष की भी मौत
बीकानेर में हुई इस भीषण दुर्घटना में एक नगरपालिका के अध्यक्ष की भी जान चली गई। दरअसल जिस कार ने खड़े ट्रेलर में टक्कर मारी, उसमें रायसेन नगर के नगरपालिका अध्यक्ष हरीश डाबी भी मौजूद थे। उनके साथ ही पूर्व जिला परिषद के सदस्य विनोद गोदारा भी मौजूद थे।

हादसे हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका। थानधिकारी सिंह के अनुसार, तीनों घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हरीश डाबी और विनोद गोदारा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया,  जबकि एक अन्य घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है। सिंह ने बताया कि पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Click to listen highlighted text!