Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

‘मैं हमेशा राजकोट का ऋणी रहूंगा’, पीएम मोदी ने एयरपोर्ट समेत कई योजनाओं की दी सौगात

अभिनव न्यूज, राजकोट  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रोजकोट में के रेस कोर्स ग्राउंड में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। उन्होंने राजकोट को नए एयरपोर्ट की सौगात भी दी। इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राजकोट ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। राजकोट ने मुझे पहली बार विधायक बनाया। इसने मेरे राजनीतिक करियर को हरी झंडी दे दी और मैं हमेशा राजकोट का ऋणी रहूंगा।

राजकोट को नई उड़ान देने वाला एक पावरहाउस मिला

एयरपोर्ट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राजकोट को सिर्फ एक हवाईअड्डा नहीं बल्कि नई ऊर्जा-नई उड़ान देने वाला एक पावरहाउस मिला है। उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री था तब मैंने कहा था कि गुजरात तो मिनी जापान बन रहा है तब बहुत लोगों ने मेरा मजाक उड़ाया था लेकिन आज वे शब्द आपने सच कर के दिखा दिया। यहां के किसानों के लिए अब फल-सब्ज़ियों को विदेश भेजना आसान हो जाएगा।

गुजरात और सौराष्ट्र के लिए बड़ा दिन 

पीएम मोदी ने कहा कि आज राजकोट के साथ-साथ पूरे गुजरात और सौराष्ट्र के लिए बड़ा दिन है। मैं उन परिवारों के प्रति संवेदना जताना चाहता हूं जिन्हें प्राकृतिक आपदाओं के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है। सभी परिवारों का जीवन जल्द से जल्द सामान्य हो इसके लिए भूपेंद्र सरकार काम कर रही है, इसमें केंद्र सरकार भी हर संभव मदद कर रही है।

Click to listen highlighted text!