Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

कांवड़ियों के पिकअप को बस ने मारी टक्कर, युवक की मौत, 12 लोग घायल

अभिनव न्यूज, भरतपुर। भरतपुर जिले के नदबई थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर आज सुबह एक बस ने कांवड़ लेकर जा रहे यात्रियों की पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 12 के आसपास घायल हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती।

भरतपुर जिले के नदबई थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे 21 पर डहरा मोड़ समीप तेज रफ्तार निजी बस ने कावड़ियों की पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ASI रामसहाय ने बताया कि नेशनल हाईवे 21 पर एक निजी स्कूल समीप सुबह प्राइवेट बस ने कावड़ियों की पिकअप में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप सवार नयागांव थाना बालघाट करौली निवासी विष्णु गुर्जर की मौत हो गई। वहीं, पिकअप सवार जागीर, रामवीर, भारती, अजय, बालकदास, धर्मेंद्र सहित बस कंडक्टर शेर सिंह आदि गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देख आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। समीपवर्ती लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, नदबई थाना पुलिस ने मृतक विष्णु का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Click to listen highlighted text!