Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

SO Investment, Bikaner का कल शुभारंभ ।।

अभिनव न्यूज, बीकानेर हीरालाल मॉल में कल SO Investment का शुभारंभ परम पूज्य गुरुदेव पंडित नथमल जी पुरोहित और जुगल किशोर जी ओझा (पुजारी बाबा जी) के आशीर्वाद से हुआ ।
विशेष अतिथि के रूप में डॉ नीरज के पवन जी (संभागीय आयुक्त, बीकानेर), भंवर जी पुरोहित (विप्र फाउंडेशन प्रदेश अध्यक्ष), वेद जी व्यास (भा.यू.मो.अध्यक्ष), अरुण जी व्यास (प्रदेश उपाध्यक्ष राज. युवा कांग्रेस) रहें ।

So investment के CEO Er. Aditya purohit ने बताया की यहां पर फाइनेंस से संबंधित सभी जानकारी दी जाएगी । इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया की कैसे एक मिडिल क्लास आदमी भी शेयर मार्केट में सही तरीके और सही गाइडेंस से इन्वेस्ट करके अपनी वेल्थ create कर सकता हैं ।

कंपनी के CRO ज्योत्सना पुरोहित ने बताया की आने वाले कुछ समय में उनका उद्देश्य यह हैं की वो बीकानेर के समस्त युवाओं और युवतियों को Invest करने का सही मार्गदर्शन देगी और इसमें उनकी पार्टनर आकांक्षा आचार्य भी सहयोग करेगी ।

पंडित नथमल जी पुरोहित और पुजारी बाबा ने आशीर्वाद देते हुवे आगे बढ़ने की कामना की ।

इसके साथ ही SO Investment के सलाहकार देवेंद्र हर्ष, मधुसूदन आचार्य और सहयोगी जयंत आचार्य, मदनमोहन स्वामी, दीपक गिरी, सुमित हर्ष, श्रीराम, यादवेंद्र व्यास (बबसा), योगेश व्यास, नर्सिंग रंगा, और अरुण आचार्य, की भी विशिष्ट भूमिका रही ।

Company ke CRO jyotsna Purohit ने बताया की आने वाले कुछ समय में उनका उद्देश्य यह हैं की वो बीकानेर के समस्त युवाओं और युवतियों को invest करने का सही मार्गदर्शन देगी । पंडित नथमल जी पुरोहित और पुजारी बाबा ने आशीर्वाद देते हुवे आगे बढ़ने की कामना की । इसके साथ ही देवेंद्र हर्ष और मधुसूदन आचार्य की भी विशिष्ट भूमिका रही ।

Click to listen highlighted text!