Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

5 महीने की बच्ची हैवानियत की कोशिश, बदमाश फरार

अभिनव न्यूज, पाली। पाली महज 5 माह की मासूम से उसकी दादा की उम्र के रिश्तेदार ने रेप का प्रयास किया। परिजन उस रिश्तेदार के भरोसे बच्ची को छोड़कर गए थे। कुछ देर बाद लौटे तो बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर खून आया था। शक होने पर रिश्तेदार से पूछताछ की तो भाग गया। पुलिस ने बच्ची के माता-पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

मामला पाली का है। शिवपुरा SHO महेश गोयल ने बताया कि बच्ची के पिता ने रविवार शाम को थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 2 जुलाई की दोपहर को उसका रिश्ते का 50 वर्षीय मौसा उसके घर आया। वह सोजत सिटी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। चाय-नाश्ते के बाद पति-पत्नी अपनी 5 माह की बेटी को घर में पालने में सोता छोड़ सुनार की दुकान पर गए। साथ ही, रिश्तेदार को ख्याल रखने की बोल गए।

करीब आधे घंटे बाद घर लौटे तो मां ने बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर खून देखा। रिश्तेदार के कपड़े पर भी खून के धब्बे दिखे। जब तक वह उसे बुलाने पहुंची, तब तक आरोपी बाइक लेकर फरार हो गया। बच्ची की हालत खराब देख उसे सोजत हॉस्पिटल इलाज के लिए ले गए। रिपोर्ट में बताया कि बच्ची का इलाज करवाया और लोक-लाज के डर से रिपोर्ट दर्ज करवाने में उन्हें देरी हो गई।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। उधर, मासूम को सोजत हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए ले गए। राज्य बाल कल्याण आयोग ने ली जानकारी घटना की जानकारी मिलने पर बाल कल्याण समिति अध्यक्ष रसीद मोहम्मद भी शिवपुरा पहुंचे और मामले की जानकारी ली। राज्य बाल कल्याण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने भी पाली एसपी को कॉल कर मामले की जानकारी ली।

Click to listen highlighted text!