Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

राजस्थान विश्वविद्यालय के बाहर NSUI के छात्रनेता की गाड़ी पर हमला, घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़

अभिनव न्यूज, जयपुर राजस्थान विश्वविद्यालय में एनएसयूआई के छात्रनेता महेश चौधरी की गाड़ी पर हमले का मामला सामने आया है. बापू नगर स्थित उसके घर के बाहर खड़ी गाड़ियों में भी अज्ञात बदमाशों ने तोड़फोड़ की. इससे पहले महेश चौधरी के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल भी आया था. कॉल करने वाले ने गाड़ी नहीं देने पर राजस्थान विश्वविद्यालय में घुसने नहीं देने की धमकी दी थी.

एनएसयूआई के छात्रनेता महेश चौधरी के अनुसार, उनके मोबाइल पर सोमवार शाम को अनजान नंबर से कई बार कॉल आया था. कॉल करने वाले ने खुद को हॉस्टल का स्टूडेंट बताते हुए घूमने के लिए उसकी गाड़ी मांगी और उसे विश्वविद्यालय में घुसने नहीं देने की भी धमकी दी. इसके बाद जब वह राजस्थान विश्वविद्यालय से नगर निगम की तरफ जा रहा था तो उसकी गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इसके बाद बापू नगर स्थित घर के बाहर खड़ी गाड़ी पर भी अज्ञात बदमाशों ने हमला कर तोड़फोड़ की.

गांधी नगर थाना पुलिस पहुंची मौके पर : इस घटना के बाद गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया. जिस अनजान नंबर से छात्रनेता महेश चौधरी के मोबाइल पर कॉल आया था. उसके आधार पर हमलावरों की तलाश में पुलिस जुट गई है. इसके साथ ही पुलिस ने महेश चौधरी और उसके साथियों से भी घटना की जानकारी ली है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

छात्रनेता ने दी शिकायत, कर रहे हैं हमलावरों की पहचान : गांधीनगर थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार यादव का कहना है कि छात्रनेता महेश चौधरी ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ शिकायत दी है. उनकी लिखित रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. उनका कहना है कि जिन अनजान नंबरों से महेश चौधरी के मोबाइल पर धमकी भरे कॉल आए थे. उनके आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने उन अनजान नंबरों को सर्विलांस पर डाल दिया है.

Click to listen highlighted text!