Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बाल सदन में बालक के साथ कुकर्म, संस्था के कर्मचारी पर आरोप, मुकदमा दर्ज

अभिनव न्यूज, अजमेर । अजमेर शहर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में 8 वर्षीय मासूम बच्चे के साथ कुकर्म की वारदात करने का मामला सामने आया है. पीड़ित बालक ने बाल सदन के कर्मचारी पर इस घिनौनी करतूत करने का आरोप लगाया है. घटना दो माह पुरानी है. बाल सदन का प्रबंधक और अन्य कर्मचारी मामले को दबा रहे थे. लेकिन शनिवार को बाल सदन के प्रधान के समक्ष मामला आते ही उन्होंने क्लॉक टावर थाने में लिखित शिकायत दी है. अजमेर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

क्लॉक टावर थाना पुलिस के मुताबिक कि बाल सदन के प्रधान की ओर से थाने में लिखित शिकायत दी गई है. बाल सदन के प्रधान ने शिकायत में बताया कि शनिवार को वह जयपुर से अजमेर आए और उन्हें बाल सदन में हुए इस घिनोने कृत्य के बारे में पता चला कि संस्था के एक कर्मचारी ने 8 साल के मासूम बालक के साथ कुकर्म किया है. पीड़ित बालक से भी बातचीत कर घटना की जानकारी ली गई है.

लिखित शिकायत के अनुसार, 18 मई 2023 को आरोपी कर्मचारी ने बालक को बुलाया और उसे कपड़े लाने के बहाने छत पर भेज दिया. बालक वापस लौटा तो कर्मचारी ने उसे कपड़े कमरे में रखने के लिए कहा. जब बालक कमरे में गया तब उसके पीछे पीछे आरोपी कर्मचारी भी पहुंच गया और उसने कमरे का दरवाजा बंद कर बालक के साथ कुकृत्य किया.

बालक ने प्रबंधक को भी इस मामले की जानकारी दी थी मगर किसी ने भी थाने में शिकायत नहीं दी. संस्था प्रधान कि शिकायत के आधार पर क्लॉक टावर थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनका कहना है : क्लॉक टावर थाना प्रभारी महावीर शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि संस्था प्रधान की ओर से शिकायत मिली है. प्रकरण को गंभीर मानते हुए मुकदमा पोक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस की जांच पड़ताल जारी है.

Click to listen highlighted text!