Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

प्रोपर्टी डीलर को तीन घंटे बंधक बनाकर मारपीट, केस दर्ज

अभिनव न्यूज, जयपुर। मालपुरा गेट थाना इलाके में रविवार देर शाम को उस समय हडकंप मच गया जब मुख्य बाजार में तीन बदमाशों ने एक प्रोपर्टी डीलर को तीन घंटे बंधक बनाकर मारपीट की और एक करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग कर दी। बदमाशों ने प्रोपर्टी डीलर तीन राउंड फायर किए। जिससं दो गोलियां घुटनों से नीचे और एक गोली जांघ पर लगी है।

इसके बाद बदमाश प्रोपर्टी डीलर मोबाइल तोड़ कर उसे घायल अवस्था में दुकान में बंद कर उसकी वर्ना कार लेकर फरार हो गए। इधर फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर घटनाक्रम की जानकारी लेकर जयपुर में नाकाबंदी करवाई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

थानाधिकारी सतीश चंद ने बताया कि रविवार देर शाम तीन बदमाश सांगानेर मुख्य बाजार में स्थित प्रोपर्टी डीलर गणेश नारायण चौधरी की की दुकान में घुसे। तीनों बदमाशों के पास पांच पिस्टल थी,जहां एक बदमाश ने अपना नाम हिसार निवासी सुरेश ढंडोरिया बताते हुए प्रोपर्टी डीलर गणेश से एक करोड़ की रंगदारी मांगी।

गणेश ने पैसा नहीं होने इनकार किया तो बदमाशों ने उसे दस लाख रुपए का इंतजाम करने को कहा। इस पर प्रॉपर्टी डीलर गणेश नारायण ने अपने रिश्तेदार जिन का पेट्रोल पंप हैं उन से पैसों की बात की जिस पर एक बदमाश पैसा लेने के लिए पम्प पर भी गया। लेकिन वहां पर पैसे की व्यवस्था नहीं होने के कारण वह खाली हाथ लौट आया।

जिसके बाद तीनों बदमाशों ने गणेश के साथ मारपीट की और उसके पैर में तीन गोलियां मारीं। जिसके बाद बदमाशों ने गणेश का मोबाइल तोड़ा और उसे उसके केबिन में बंद कर के उसकी कार लेकर भाग गए। केबिन से बाहर निकले गणेश ने शोर किया तो स्थानीय लोग पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया,जहां उसका इलाज चल रहा है। फायरिंग की सूचना मिलने पर पुलिस ने शहर में नाकेबंदी करवाई,लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लग पाया।

Click to listen highlighted text!