Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बिजली विभाग की कार्रवाई:नगरपालिका ने नहीं चुकाया बिल, हाई मास्ट लाइटों के कनेक्शन काटे

अभिनव न्यूज, लाडनूं। लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र में लगी हाई मास्ट लाइटों के कनेक्शन विद्युत विभाग ने आज कट कर दिए हैं। पालिका के अलग-अलग वार्डो में यह हाई मास्ट लाइटें लगी हुई थी। अब ऐसे सार्वजनिक स्थानो पर दूधिया रोशनी करने वाली लाइटें बद रहेगी।

जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग के उच्च अधिकारियों के निर्देश पर हाई मास्ट लाइटों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई की गई। इस बारे में अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड लाडनूं के सहायक अभियंता राकेश कुमार मीणा ने बताया कि लाडनूं शहर में नगर पालिका लाडनूं द्वारा बकाया बिजली बिलो का भुगतान करने पर कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि इसको लेकर विद्युत विभाग की तरफ से नगर पालिका को समय पर बिल जमा करवाने को लेकर नोटिस भी दिया,लेकिन फिर भी बिल नहीं जमा करवाया गया। ऐसे में इनके कनेक्शन कट कर दिए गए हैं।

इन इलाकों में कटे कनेक्शन
जानकारी के लिए बता दे कि विद्युत विभाग की तरफ से लाडनूं नगर पालिका क्षेत्र के रेलवे स्टेशन, करंट बालाजी चौराहा, कमल घूमर चौक, बस स्टैंड, सरकारी हॉस्पिटल, वाटर वर्क्स चौराहा, शीतला माता चोक , बड़ा बास , शहरिया बास आदि स्थान पर लगी हाई मास्क लाइट के कनेक्शन काट दिए गए है।

अधिकारियों ने बताया कि बिल जमा करवाने पर यह कनेक्शन वापस जोड़ दिए जाएंगे। इधर इस बारे नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी अनीता खीचड़ ने बताया कि मेरे ज्वाइन करने के बाद किसी भी प्रकार का कोई नोटिस विद्युत विभाग की तरफ से नहीं मिला। इसको लेकर जानकारी जुटाई जाएगी।

Click to listen highlighted text!