Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

विवाहिता के साथ देवर ने की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

अभिनव न्यूज, चूरू। चूरू जिले के रतनगनगर थाना क्षेत्र की एक विवाहिता के साथ परिवार में देवर के छेड़छाड़ करने पर महिला थाने में नामजद मामला दर्ज कराया गया है। जिले के रतनगनगर थाना क्षेत्र की एक विवाहिता के साथ परिवार में देवर ने छेड़छाड़ कर गंदी हरकत करने का प्रयास किया। विवाहिता के चिल्लाने पर परिवार के लोगों ने आकर उसको छुड़ाया। महिला थाना पुलिस ने शनिवार शाम विवाहिता की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे महिला थाने के एएसआई रामचंद्र चेतीवाल ने बताया कि रतननगर के वार्ड 20 निवासी 29 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि 28 जून की रात वह अपने घर पर सो रही थी। रात करीब 10 बजे चाचा ससुर का लड़का शराब पीकर हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दीवार कूदकर घर में घुस गया। उस समय में सो रही थी। मेरे सोती हुई का हाथ पकड़कर गंदी हरकत करने लगा।

जाग होने पर चारपाई से उठने का प्रयास किया। पुलिस के अनुसार मामला चूरू जिले के राजलदेसर थाना इलाके के एक गांव से जुड़ा हुआ है. वहां 25 वर्षीय विवाहिता से घर में घुसकर रेप करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है. पीड़ित पक्ष की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वारदात बीते 9 अप्रेल को हुई थी. दिन में विवाहिता अपने घर में अकेली थी. उसका पति मजदूरी के लिए बाहर गया था.

तभी आरोपी देवर ने कहा कि आज रात मैं यही बिताऊंगा और मुझे चारपाई पर पटक दिया। शोर मचाने पर परिवार के अन्य लोग आ गए। उन्होंने मुझे उसके चंगुल से छुड़ाया। घटना के समय पति खेत में रखवाली करने गया हुआ था। परिवार के लोगों ने चाचा ससुर को उलाहना दिया। तब वे उल्टा हमें ही धमकाने लगे कि मेरा बेटा तो ऐसे ही करेगा। तूझे दो दिन का समय देता हूं या तो दो दिन में मेरा बेटा तेरी पत्नी को भगाकर ले जाएगा या जान से मार देगा। पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Click to listen highlighted text!