Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

सिगरेट देने से मना किया तो डॉक्टरों का सिर फोड़ा:चाय पीने थड़ी पर गए थे; पैरों के पास की फायरिंग

अभिनव टाइम्स | भरतपुर के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के बाहर थड़ी पर चाय पी रहे दो डॉक्टर्स पर गुरुवार रात बदमाशों ने हमला कर दिया। दोनों डॉक्टर्स के सिर में चोटें आई हैं। बदमाश एसयूवी कार से आए थे। डेयरी वाले से सिगरेट मांगने की बात पर उनकी डॉक्टर्स से मामूली बहस हुई थी। इसके बाद बदमाशों ने पिस्टल से डॉक्टर के पैरों के पास फायरिंग की और लाठी-डंडों से हमला कर भाग गए।

सिगरेट की बात पर फोड़ा सिर

वारदात गुरुवार रात करीब 9 बजे हुई। मेडिकल कॉलेज में कार्यरत डॉ. रवि चोपड़ा और डॉ. नवीन गुर्जर चाय पीने कॉलेज के बाहर चाय की थड़ी पर गए थे। कुछ देर में वहां कार में चार युवक पहुंचे। आरोप है कि चारों शराब के नशे में धुत थे। एक बदमाश ने डॉ. रवि से सिगरेट मांगी। डॉ. नवीन फोन पर बिजी था। रवि ने सिगरेट के लिए मना किया तो आरोपी उससे उलझ गए। नवीन ने फोन कट कर बीच बचाव किया तो एक आरोपी बोला- तू ज्यादा नेता बन रहा है क्या। इसके आरोपियों ने दोनों डॉक्टर्स के पैरों के पास फायर किया और जमकर मारपीट की।

पैरों के पास फायरिंग की, डंडे बरसाए

डॉ. नवीन ने कहा कि हमने बदमाशों को यह भी कहा कि हम डॉक्टर हैं और यहां जॉब करते हैं। लेकिन आरोपी उन पर डंडे बरसाते रहे। दोनों को घायल करने के बाद बदमाश अपनी गाड़ी में बैठकर भाग गए। डॉ. नवीन ने कहा कि वे कौन लोग थे, हम उन्हें नहीं जानते। न ही उनसे पहले कभी मिलना हुआ। वे मेडिकल कॉलेज के नहीं थे, बाहर के लोग थे। उनमें से जाते समय एक बदमाश ने अपना नाम चंदू देशवाल बताया था और धमकी देकर गया था।

आरबीएम अस्पताल में हुआ सीटी स्कैन

घटना में दोनों डॉक्टर लहूलुहान हो गए, जिन्हें इलाज के लिए आरबीएम अस्पताल ले जाया गया। सेवर थाना के एएसआई अमर चंद ने बताया कि घटना के संबंध में पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज किया जाएगा। घायल डॉक्टर के सिर का सीटी स्कैन कराया गया है। एक डॉक्टर को टांके भी आए हैं। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. सुभाष बंसल का कहना है कि मामला मेडिकल कॉलेज परिसर से बाहर का है और इसमें कोई स्टूडेंट नहीं है। डॉ. रवि चोपड़ा राजकीय जनाना अस्पताल में जूनियर रेजीडेंट है और डॉ नवीन गुर्जर सीएचसी उच्चैन का मेडिकल ऑफिसर है। डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

Click to listen highlighted text!